close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

हरियाणा: इनेलो पूर्व प्रदेश अध्‍यक्ष सहित कई बडे़ नेता कांग्रेस में होंगे शामिल

हरियाणा विधानसभा चुनाव से ठीक पहले विरोधी दलों के कुछ बड़े नेताओं ने कांग्रेस का दामन थामने का फैसला किया है.

हरियाणा: इनेलो पूर्व प्रदेश अध्‍यक्ष सहित कई बडे़ नेता कांग्रेस में होंगे शामिल
विरोधी दलों के कई नेता सोमवार को हरियाणा कांग्रेस प्रभारी गुलाम नबी आजाद की मौजूदगी में कांग्रेस की प्राथमिक सदस्‍यता ग्रहण करेंगे. (फाइल फोटो)

नई दिल्‍ली: महाराष्‍ट्र में पार्टी नेताओं में मची भगदड़ के बीच कांग्रेस के लिए हरियाणा से एक राहत देने वाली खबर आई है. दरअसल, हरियाणा विधानसभा चुनाव से ठीक पहले विरोधी दलों के कुछ बड़े नेताओं ने कांग्रेस का दामन थामने का फैसला किया है. ये सभी नेता सोमवार को कांग्रेस पार्टी की सदस्‍यता ग्रहण करेंगे. 

कांग्रेस में शामिल होने जा रहे नेताओं में हरियाणा के प्रमुख राजनैतिक दलों में एक इंडियन नेशनल लोकदल यानी इनलो के पूर्व प्रदेश अध्‍यक्ष अशोक अरोड़ा का नाम भी शामिल है. इसके अलावा, पूर्व केंद्रीय मंत्री और निर्दलीय विधायक जय प्रकाश, पूर्व मंत्री सुभाष गोयल, पूर्व विधायक प्रदीप चौधरी भी कांग्रेस का दामन थामने के लिए तैयार हैं. 

यह भी पढ़ें: पंचकुला में बोले सीएम खट्टर, हरियाणा में लागू होगा एनआरसी

कांग्रेस में शामिल होने वाले नेताओं की फेहरिस्‍त में दिवंगत विधायक जसविंदर सिंह संधू की पत्‍नी और बेटे भी शामिल हैं. सूत्रों के अनुसार, ये सभी नेता सोमवार को हरियाणा कांग्रेस प्रभारी गुलाम नबी आजाद और पूर्व मुख्‍यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा की मौजूदगी में कांग्रेस की प्राथमिक सदस्‍यता ग्रहण करेंगे. 

LIVE TV:

यह भी पढ़ें: हरियाणा: परशुराम के फरसे पर गरमाई राजनीति, ब्राह्मण समुदाय के निशाने पर सीएम खट्टर

उल्‍लेखनीय है कि जल्‍द ही महाराष्‍ट्र और हरियाणा में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं. इन चुनावों से पहले कांग्रेस पार्टी के नेताओं में बीजेपी ज्‍वाइन करने की होड़ मची हुई है. बीते दिनों, हरियाणा और महाराष्‍ट्र के कई कद्दावर नेता कांग्रेस का हाथ छोड़कर बीजेपी का दामन थाम चुके हैं.