close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

वाहन चुरा कर सूखे कुएं में छिपा देता था शातिर चोर, कुछ इस तरह पुलिस ने किया गिरफ्तार

 इस बार राजधानी दिल्ली के नजफगढ़ इलाके से पुलिस एक ऐसे ऑटो लिफ्टर को गिरफ्तार किया है. जो बेहद शातिराना अंदाज़ में पुलिस को चकमा देकर बाइक चोरी करता था. 

वाहन चुरा कर सूखे कुएं में छिपा देता था शातिर चोर, कुछ इस तरह पुलिस ने किया गिरफ्तार

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली में बाइक चोरी की घटना ओर चोर का पकड़े जाना कोई नई बात नही हैं और हर बार पुलिस की नज़रों से बचने के किये वाहन चोर अलग अलग हथकंडे अपनाते हैं. इस बार राजधानी दिल्ली के नजफगढ़ इलाके से पुलिस एक ऐसे ऑटो लिफ्टर को गिरफ्तार किया है. जो बेहद शातिराना अंदाज़ में पुलिस को चकमा देकर बाइक चोरी करता था. और उसी अंदाज़ में गाड़ियों को ठिकाना लगा देता था. पकड़ा गया ये शातिर चोर चुराए गये वाहनों को खेतों और सूखे कुओं में छिपा देता था. फिर जैसे ही मामला शांत होता कुंए से निकाल कर चोरी के वाहनों के बेच देता था.

कल शाम एक रुटीन चेकिंग के दौरान चोरी की स्कूटी के साथ बाबा हरिदासनगर थाना पुलिस द्वारा आरोपी को गिरफ्तार किया गया है. इलाके के डीसीपी एंटो अल्फोंस के मुताबिक वाहन चोरी की लगातार बढ़ती वारदातों पर अंकुश लगाने और चोरों को गिरफ्तार करने के लिए लगातार प्रयास किये जा रहे है. इसके लिए अलग से टीम भी बनाई गई है.

कल शाम एक सूचना मिली कि संदिग्ध वाहन चोर अनाज मंडी की तरफ से आएगा. सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने बैरिकेड लगाकर वाहनों की चेकिंग करना शुरू कर दिया. पुलिस कार्रवाई को देखकर स्कूटी पर सवार होकर आ रहा एक युवक वापस मुड़कर भागने लगा . उसे पुलिसकर्मियों ने पचास-साठ गज तक पीछा करने के बाद दबोच लिया.

पकड़े गए आरोपी की पहचान राजू उर्फ छोटू के रूप में हुई है. जिस स्कूटी पर सवार होकर वह आ रहा था उसे उसने नजफगढ़ इलाके से ही चुराया था. उसकी निशादेही पर पुलिस ने चोरी की एक बाईक और बरामद की . पुलिस के अनुसार चुराए गए वाहनों को राजू खेतों या सूख चुके कुओं में छिपा देता था.

बाद में वह उन्हें चोर बाजार में बेच देता था. अब पुलिस पूछताछ कर ये पता लगाने ने जुटी है की आरोपी ने अब तक कितने गाड़िया चराई है.