close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

VIDEO: नशे में धुत महिला ने ट्रैफिक पुलिस के साथ की बदसलूकी, लोगों ने रास्ता रोककर बनाया वीडियो

ट्रैफिक पुलिस से बदसलूकी करने वाले अनिल कुमार पांडे और माधुरी नाम की महिला को गिरफ्तार कर लिया है.

VIDEO: नशे में धुत महिला ने ट्रैफिक पुलिस के साथ की बदसलूकी, लोगों ने रास्ता रोककर बनाया वीडियो

नई दिल्लीः राजधानी दिल्ली में ट्रैफिक पुलिस कर्मियों के साथ झगड़ा करने का एक और वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में स्कूटी सवार एक शख्स को पुलिस द्वारा रोके जाने के बाद स्कूटी में पीछे बैठी महिला अचानक से ट्रैफिक पुलिस कर्मियों के साथ झगड़ करती दिख रही है. दिल्ली के मायापुरी इलाके में मंगलवार शाम को बीच सड़क पर हुए इस ड्रामे का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. वीडियो में महिला दिल्ली ट्रैफिक पुलिस में तैनात एक एएसआई के साथ बदसलूकी करती दिख रही है.

वीडियो में दिख रहा है कि किस तरह स्कूटी पर सवार एक महिला और पुरुष दिल्ली ट्रैफिक पुलिसकर्मी से बदसलूकी कर रहे है. स्कूटी पर सवार महिला ट्रैफिक पुलिसकर्मी के साथ धक्कामुक्की और गली गलौच करती नजर आ रही है. यहां तक की जब आसपास आए गुजर रहे लोगों ने महिला को ट्रैफिक पुलिसकर्मियों से साथ बदसलूकी करने से रोका तो महिला आम लोगों के साथ ही गाली गलौच करने लगी. दिल्ली पुलिस ने ट्रैफिक पुलिस में तैनात एएसआई सुरेंद्र की शिकायत पर दिल्ली पुलिस ने स्कूटी सवार माधुरी और अनिल कुमार पांडे को गिरफ्तार कर लिया है. 

दरअसल मंगलवार शाम करीब 7 बजे के आसपास दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने स्कूटी सवार माधुरी और अनिल को बिना हेलमेट स्कूटी चलाने और रेड लाइट पर ज़ेबरा क्रोसिंग से भी आगे खड़े होने ओर रोका. और लाइसेंस दिखाने को कहा तभी स्कूटी पर पीछे बैठी माधुरी ट्रैफिक नियमों का उलंघन करने के बावजूद ट्रैफिक पुलिसकर्मी से बदसलूकी करने लगी. दिल्ली पुलिस के मुताबिक स्कूटी सवार माधुरी और अनिल दोनों नशे में थे. पुलिस के मुताबिक स्कूटी सवार अनिल पांडे पूर्व सैनिक है.