VIDEO: ट्रैफिक पुलिस कॉन्स्टेबल पर चढ़ा दी गाड़ी, बोनट पर चढ़कर बचाई जान

सोशल मीडिया के जरिये वीडियो अब दिल्ली पुलिस को मिला है, पुलिस के मुताबिक घटना नवंबर 2019 में नांगलोई इलाके की है.c

VIDEO: ट्रैफिक पुलिस कॉन्स्टेबल पर चढ़ा दी गाड़ी, बोनट पर चढ़कर बचाई जान

नई दिल्ली: सोशल मीाडिया पर दिल्ली ट्रैफिक पुलिस के जवान का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है. ये वीडियो पिछले साल नवंबर महीने का है और इस वीडियो पर दिल्ली पुलिस अब जाकर एक्शन लिया है. इस वीडियो में ट्रैफिक पुलिस का एक जवान चालान बनाने के लिए एक गाड़ी को रोकने की कोशिश करता दिख रहा है, लेकिन गाड़ी चला रहा शख्स ने गाड़ी नहीं रोकता है और जवान इस बीच कार के बोनट पर चढ़ जाता है. इस बीच गाड़ी में बैठे शख्स आपस में यह कहते भी सुनाई दे रहे हैं कि 'गाड़ी भगा'.

वीडियो में बोनट पर चढ़ा ट्रैफिक कॉन्स्टेबल लगातार गाड़ी रोकने के लिए कह रहा है. लेकिन गाड़ी चला रहा शख्स गाड़ी को काफी दूर तक ले जाता है. देखने पर ऐसा लगता है कि यह वीडियो गाड़ी में बैठे शख्स ने ही बनाया है. काफी दूर गाड़ी चलाने के बाद ड्राइवर गाड़ी को साइड में लगता है और ट्रैफिक कॉन्स्टेबल गाड़ी से नीचे उतरता है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि ट्रैफिक पुलिस कॉन्स्टेबल कैसे बोनट पर चढ़ कर अपनी जान बचाता है.

सोशल मीडिया के जरिये वीडियो अब दिल्ली पुलिस को मिला है, पुलिस के मुताबिक घटना नवंबर 2019 में नांगलोई इलाके की है.  सड़क पर अंधाधुंध इधर-उधर दौड़ रही कार के बोनट पर जान बचाने को चीख-चिल्ला रहे सिपाही का नाम सुनील बताया जा रहा है. पुलिस ने इस वीडियो पर एक्शन लेते हुए मामले की जांच की बात कही है.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.