close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

VIDEO: एक तरफा प्यार में लड़की को चाकू से गोदकर मार डाला, हत्थे चढ़ा आरोपी

राजधानी दिल्ली के भोगल इलाके में शाम 7 बजे के करीब एक लड़के ने 20 से 22 साल की लड़की की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी. चाकू मारने वाले लड़के को स्थानीय लोगों ने पकड़कर पिटाई कर दी, जिसके पुलिस के हवाले कर दिया. आरोपी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

VIDEO: एक तरफा प्यार में लड़की को चाकू से गोदकर मार डाला, हत्थे चढ़ा आरोपी
आरोपी युवक लड़की के पड़ोस में रहता था.

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली के भोगल के पास एक 19 साल की लड़की की चाक़ू घोपकर हत्या हो गई है. बताया जा रहा है कि लड़की सराय काले खां में किराए पर रहती थी. पड़ोस के रहने वाले एक लड़के ने चाकू मारकर हत्या की है. स्थानीय लोगों ने हत्या के आरोपी लड़के को पकड़ कर पिटाई की फिर पुलिस के हवाले कर दिया है. लड़के को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. हत्या की वजह क्या है ये पता लगाने की कोशिश की जा रही. पुलिस एक तरफा प्यार के एंगल से तफ्तीश कर रही है.
 
राजधानी दिल्ली के भोगल इलाके में शाम 7 बजे के करीब एक लड़के ने 20 से 22 साल की लड़की की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी. चाकू मारने वाले लड़के को स्थानीय लोगों ने पकड़कर पिटाई कर दी, जिसके पुलिस के हवाले कर दिया. आरोपी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस के मुताबिक मृतक लड़की सराय काले खां इलाके में रहती थी और डोमेस्टिक मेड का काम करती थी. वह अपने भाई के साथ रहती थी.

पुलिस इस मामले में हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है. पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल चाकू को भी बरामद कर लिया है. पुलिस की शरुआती जांच के मुताबिक एक तरफा प्यार में इस हत्याकांड को अंजाम दिया गया है.