हिसार: रात में इमरजेंसी वार्ड में का निरीक्षण करने पहुंचे विधायक, सोते मिले ड्यूटी पर तैनात डॉक्टर

हिसार के हांसी एरिया में सरकारी अस्पताल का विधायक और पूर्व सीपीएस विनोद भयाना ने औचक निरीक्षण किया. 

हिसार: रात में इमरजेंसी वार्ड में का निरीक्षण करने पहुंचे विधायक, सोते मिले ड्यूटी पर तैनात डॉक्टर
निरीक्षण के दौरान अस्पताल में इमरजेंसी ड्यूटी पर तैनात चिकित्सक सोता हुआ मिला.

हिसार: हिसार के हांसी एरिया में सरकारी अस्पताल का विधायक और पूर्व सीपीएस विनोद भयाना ने औचक निरीक्षण किया. निरीक्षण के दौरान अस्पताल में इमरजेंसी ड्यूटी पर तैनात चिकित्सक सोता हुआ मिला. जनता को आ रही परेशानियों को देखते हुए विधायक ने उन्हें फटकार लगाई. डॉक्टर महेंद्र सिंह की ड्यूटी हिसार के हांसी एरिया के सामान्य अस्पताल में लगी हुई है. मंगलवार रात के वक्त इनकी ड्यूटी इमरजैंसी में थी लेकिन सोते पाए गए. मौके पर ​मौजूद नर्स ने डॉक्टर बाबू की शिकायतों के पिटारे को खोल दिया. 

हांसी के विधायक विनोद भयाना ने आरोप लगाया कि शायद डॉक्टर कोई नशा किए हुए हैं. विधायक ने बताया कि उन्हें जनता की तरफ से अस्पताल प्रशासन की लापरवाही बारे सूचनाएं मिल रही थीं इसीलिए वो रात के वक्त औचक निरीक्षण करने पहुंचे. वहीं एसएमओ डॉ अरूणा गर्ग भी अस्पताल से नदारद मिली. इस प्रकरण को लेकर हांसी विधायक विनोद भयाना का कहना है कि इस पूरे मामले को प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल और प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री के समक्ष रखा जाएगा और कार्रवाई करवाई जाएगी. विधायक ने कहा कि मरीजों को किसी प्रकार की दिक्कत नहीं आने देंगे.
 
चिकित्सक महेंद्र ने कहा- बीमार हूं
जिन चिकित्सक बाबु पर ये तमाम आरोप लगे हैं, और जो उठ भी नहीं पा रहे थे. उन्होंने भी खुलकर मीडिया के सामने अपना पक्ष रखा. डॉक्टर महेंद्र सिंह ने कहा कि वह बीमार हैं, इस वजह से वो खुद के सहारे से उठ नहीं सकते. डॉक्टर बाबु बोले कि उनका मेडिकल करवा लो, अगर नशा करने का शक है. उधर, अस्पताल की सीएमओ डॉ. अरुणा गर्ग का कहना है कि जिस डॉक्टर बाबु पर ये आरोप लगे हैं, उन पर पहले भी आरोप लगे हैं. उन्होंने कहा कि इस मामले में 2 चिकित्सकों का बोर्ड बनाया है, जो जांच करेगा कि डॉ महेंद्र ने नशा किया या नहीं.