मेकअप आर्टिस्ट ने मांगी सैलरी, तो बीच सड़क पीटने लगा मालिक और उसके दोस्त, लोग बनाते रहे Video

मेकअप आर्टिस्ट ने मांगी सैलरी, तो बीच सड़क पीटने लगा मालिक और उसके दोस्त, लोग बनाते रहे Video

युवती ने सैलून के मालिक से अपनी सैलरी मांगी तो उसने कुछ नहीं कहा और जब थोड़ी देर बाद उसने फिर से सैलरी मांगी तो सैलून के मालिक को गुस्सा आ गया और उसने युवती को पीटना शुरू कर दिया.

मेकअप आर्टिस्ट ने मांगी सैलरी, तो बीच सड़क पीटने लगा मालिक और उसके दोस्त, लोग बनाते रहे Video

नई दिल्लीः दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा के नॉलेज पार्क इलाके में स्थित एक सैलून के मालिक और उसके दोस्तों ने एक महिला मेकअप आर्टिस्ट की जमकर पिटाई कर दी. पीड़ित युवती का गुनाह बस इतना था कि उसने सैलून के मालिक से अपनी सैलरी मांग ली थी. मिली जानकारी के मुताबिक पीड़ित युवती ग्रेटर नोएडा के नॉलेज पार्क स्थित एक यूनिसेक्स सैलून में काम करती है. युवती ने मार्च माह से यहां काम करना शुरू किया था, लेकिन सैलून के मालिक ने उसे अभी तक सैलरी नहीं दी थी. इस पर युवती ने सैलून के मालिक से अपनी सैलरी मांगी तो उसने कुछ नहीं कहा और जब थोड़ी देर बाद उसने फिर से सैलरी मांगी तो सैलून के मालिक को गुस्सा आ गया और उसने युवती को पीटना शुरू कर दिया.

सैलून का मालिक युवती के बाल पकड़कर उसे सैलून के बाहर लाया और बीच सड़क उसकी लाठी-डंडों से पिटाई करने लगा. यही नहीं उसके साथ उसके दोस्तों ने भी महिला को पीटना शुरू कर दिया. इस बीच वह कभी महिला के बाल पकड़ कर उसे खींचते रहे तो किसी ने लात और घूंसों से उसे पीटा. इस दौरान कई लोग मूक दर्शक बनकर तमाशा देखते रहे और युवती की पिटाई का वीडियो बनाते रहे, लेकिन किसी ने भी उसकी मदद करने की कोशिश नहीं की. वहीं पीड़िता ने किसी तरह से अपने आप को छुड़ाया और वहां से भाग निकली.

देखें वीडियो...

अलवर में एक और दुष्कर्म का मामला आया सामने, अस्पताल में दलित महिला से किया गया रेप

अपनी जान बचाकर भागी लड़की ने थाने डायल 100 पर पुलिस को अपने साथ हुई दर्दनाक घटना की जानकारी दी. जिसके बाद पुलिस ने 323, 354 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है, लेकिन अभी तक आरोपियों को गिरफ्तार में से एक को ही गिरफ्तार किया जा सका है. वहीं लड़की के पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो गया है, जिसे देखकर लोग वहां खड़े लोगों को वीडियो बनाने के बजाय लड़की की मदद करने की सलाह दे रहे हैं और पिटाई करने वालों के साथ ही वीडियो बनाने वालों को भी खरी खोटी सुना रहे हैं.

बिहार : 'तमंचे पर डिस्को' पर बेकाबू हुई भीड़, हर्ष फायरिंग में तीन को लगी गोली

वायरल वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि कैसे दबंग युवती को बाल से पकड़कर घसीट रहे हैं और उस पर लाठी-डंडे बरसा रहे हैं. वहीं पीड़िता ने बताया कि आरोपियों ने पहले उसकी सलून के अंदर पिटाई की और रेप की कोशिश की, जिससे बचकर वह बाहर की तरफ भागी तो सबने पकड़कर उसे बुरी तरह से पीटना शुरू कर दिया. दबंगों से बचकर भागने के बाद उसने डायल 100 पर फोन कर पुलिस को इसकी सूचना दी, लेकिन पुलिस काफी देर से पहुंची.

Trending news