अंबाला कैंट में दीवार गिरने से बड़ा हादसा, 3 बच्चों समेत 5 लोगों की मौत
Advertisement

अंबाला कैंट में दीवार गिरने से बड़ा हादसा, 3 बच्चों समेत 5 लोगों की मौत

Ambala Cantt : हादसे की वजह किंग पैलेस के पीछे बन रही सरकारी पार्किंग को बताया जा रहा है, जिस वजह से पैलेस की दीवार कमजोर होकर गिर गई. फिलहाल पुलिस हादसे को लेकर जांच कर रही है.

फाइल फोटो

नई दिल्‍ली/चंडीगढ़ (अमन कपूर): अंबाला कैंट (Ambala Cantt) में देर रात किंग पैलेस की दीवार गिरने से एक बड़ा हादसा हो गया. इस हादसे में 3 बच्चों समेत 5 की मौत हो गई. हादसे की वजह किंग पैलेस के पीछे बन रही सरकारी पार्किंग को बताया जा रहा है, जिस वजह से पैलेस की दीवार कमजोर होकर गिर गई. फिलहाल पुलिस हादसे को लेकर जांच कर रही है.

जानकारी के अनुसार, अंबाला कैंट में देर रात किंग पैलेस की दीवार झुग्गियों पर जा गिरी. जिस वजह से झुग्गी के रहने वाले तस्लीम (43), बाला स्वामी (22), अमित (12), सुजीत (7) और बाबू (5) की मौत हो गई और एक घायल छोटी बच्ची को पीजीआई चंडीगढ़ रेफर किया गया है. इस हादसे के बाद देर रात हरियाणा के स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज, कांग्रेस प्रत्याशी वेणु अग्रवाल व निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर मैदान में उतरीं पूर्व मंत्री निर्मल सिंह की बेटी चित्रा सरवारा भी पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचीं.

LIVE TV

फिलहाल पूरे हादसे को लेकर माना जा रहा है कि पैलस की दीवार कमजोर होने की वजह साथ बन रही सरकारी पार्किंग है, जिसकी वजह से दीवार कमजोर हो गई और देर रात गिर गई. लेकिन पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है. अनिल विज ने इस मामले को लेकर जांच के आदेश देने की बात कही है.

Trending news