close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

हिसार के युवाओं को रोजगार मिले, ऐसी मेरी कोशिश : राज्यसभा सांसद सुभाष चंद्रा

दीपावली के अवसर पर राज्यसभा सांसद सुभाष चंद्रा ने हिसार के सेक्टर 14 स्थित अपने आवास पर डीएससी यूथ क्लब और कार्यकर्ताओं से मुलाकात की.

हिसार के युवाओं को रोजगार मिले, ऐसी मेरी कोशिश : राज्यसभा सांसद सुभाष चंद्रा
हिसार में लोगों की जनसमस्याएं सुनते राज्यसभा सांसद सुभाष चंद्रा

हिसार: हिसार जिला, आगे आने वाले समय में और ज्यादा तरक्की करेगा. इस बात का मुझे पूरा भरोसा है. इस साल आने वाले समय में मेरा फोक्स हिसार के​ लिए यहां के एयरपोर्ट पर भी रहेगा. एयरपोर्ट चालू तो हो गया, इसके आगे बढ़ाने की दिशा में और ज्यादा काम होगा. यहां जहाजों का रिपयेरिंग हब बने, इसके विस्तारीकरण के बाद यह इंटरनेशनल बने, ऐसा मेरा प्रयास है. यह बात राज्यसभा सांसद सुभाष चंद्रा (Rajya SAbha MP Subhash Chandra) ने हिसार में अपने कार्यकर्ताओं से मुखातिब होते हुए कही.

दीपावली के अवसर पर राज्यसभा सांसद सुभाष चंद्रा ने हिसार के सेक्टर 14 स्थित अपने आवास पर डीएससी यूथ क्लब और कार्यकर्ताओं से मुलाकात की. इस बीच उन्होंने लोगों की जनसमस्याएं भी सुनी और उनके मौके पर निपटान संबंधित निर्देश भी दिए. उन्होंने उपस्थित लोगों को दीपावली की बधाई देते हुए कहा कि हिसार तरक्की के रास्ते पर और तेजी से बढ़े, इसके लिए वो लगातार प्रयास कर रहे हैं. 

LIVE टीवी:

 

सुभाष चंद्रा से मिलने काफी संख्या में लोग उमड़े थे. सुभाष चंद्रा ने कहा कि उनका प्रयास है कि हिसार के युवाओं को ज्यादा से ज्यादा रोजगार मिले और हिसार में चहुमंखी विकास हो. उन्होंने कहा कि उनकी सोच है कि जब तक इलाके के युवाओं को, नौजवानों को रोजगार नहीं मिलेगा. तब तक किसी भी ईलाके की तरक्की नहीं होती. उनके प्रयास है कि ऐसे काम हिसार में हो, जिसमें नौकरियों की या काम करने के विकल्प की या फिर खुद के रोजगार स्थापित करने के युवाओं को अवसर मिले, ऐसी उनकी कामना है.