VIDEO: लड़के को नंगा करके पीटा, पेड़ से बांधकर भीड़ ने बरसाए लात-घूसे और बेल्ट
Advertisement

VIDEO: लड़के को नंगा करके पीटा, पेड़ से बांधकर भीड़ ने बरसाए लात-घूसे और बेल्ट

पुलिस का कहना है कि उसके पास इस वीडियो के बारे में कोई जानकारी नहीं है.

चोरी के आरोप में युवक की लात, घूसे और बेल्ट से पिटाई.

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी में युवक की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. बेहद दर्दनाक और हैरान कर देने वाले वीडियो में युवक को नंगा कर पेड़ से बांधकर भीड़ उसकी पिटाई कर रही है. पुलिस का कहना है कि उसके पास इस वीडियो के बारे में कोई जानकारी नहीं है.

ज़ी न्यूज़ को मिली जानकारी के मुताबिक, वायरल वीडियो आजदपुर इलाके का है जिसे 30 दिसंबर की दोपहर करीब 2 बजे रिकॉर्ड किया गया. पेड़ से बांधकर पीटे गए युवक पर आरोप था कि उसने बस में एक यात्री का मोबाइल चोरी किया था.

दूसरे साथी मौके से भागे
आरोप है कि यह युवक अपने साथियों के साथ था, लेकिन दूसरे साथी मौके से भागने में कामयाब रहे और इसको लोगों ने पकड़ लिया, फिर उसके बाद रोड किनारे पेड़ से भीड़ ने इसको बांधा, कपड़े उतारकर नंगा किया और फिर भीड़ में शामिल लोगों ने पिटाई की. इस दौरान लोगों डंडे बेल्ट से तो किसी ने लात, घूसे और थप्पड़ों से युवक की बुरी तरह पिटाई की. देखें- VIDEO

एक राहगीर ने बचाया
रोड से गुजर रहे एक शख्स ने पिट रहे युवक को भीड़ से बचाया. इसके बाद उसको कपड़े पहनाए और पुलिस को जानकारी दी. फिर मौके पर पहुंची पीसीआर अपने साथ युवक को ले गई.

पुलिस को घटना की सूचना नहीं
इस मामले में ज़ी न्यूज से नॉर्थ-वेस्ट डीसीपी विजयन्ता आर्य ने कहा कि उनके पास ऐसी कोई जानकारी नहीं है. फिर हमने आदर्श नगर, महेन्द्रपार्क और मॉडल टाउन के एसएचओ से भी बात की, लेकिन उन्होंने भी कहा कि हमारे पास कोई मामला रिपोर्ट नहीं है. लेकिन सबसे बड़ी बात ये है की कैसे देश की राजधानी में चोरी के आरोप में दिन दहाड़े युवक को पेड़ से बांधकर पीटा जाता है, लेकिन पुलिस के आलाधिकारियों को कोई जानकारी नहीं है.

Trending news