VIDEO: छात्राओं को अश्लील SMS करता था प्रोफेसर, घसीटते हुए पीटा
Advertisement

VIDEO: छात्राओं को अश्लील SMS करता था प्रोफेसर, घसीटते हुए पीटा

आरोपी प्रोफेसर छात्राओं के सामने मिन्नतें करता रहा, लेकिन छात्राओं ने उसकी एक न सुनी. छात्राएं आरोपी प्रोफ्रेसर को खींचते हुए ले जाती दिख रही हैं.

पटियाल वुमेन कॉलेज में छात्राओं को अश्लील SMS करता था आरोपी प्रोफेसर.

नई दिल्ली: पंजाब के पटियाला में एक प्रोफेसर छात्राओं को अश्लील SMS करता था, जिससे बाद छात्राओं ने सरेआम उसकी पिटाई कर दी. न्यूज एजेंसी ANI के मुताबिक पटियाला वुमेन कॉलेज में आरोपी प्रोफेसर पंजाबी पढ़ाता था. आरोप है कि पिछले कुछ समय से वह छात्राओं को अश्लील SMS करता था. पहले तो कुछ छात्राओं ने आरोपी प्रोफेसर को ऐसा करने से मना किया, लेकिन उसकी हरकतें बंद नहीं हुई. इसके बाद तीन-चार छात्राओं ने कॉलेज कैंपस में आरोपी प्रोफेसर को पकड़ लिया और उसकी पिटाई शुरू कर दी.

आरोपी प्रोफेसर छात्राओं के सामने मिन्नतें करता रहा, लेकिन छात्राओं ने उसकी एक न सुनी. छात्राएं आरोपी प्रोफ्रेसर को खींचते हुए ले जाती दिख रही हैं. वह खुद का बचाव करने की कोशिश कर रहा है, लेकिन छात्राएं उसे पीटती दिख रही हैं. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

पिटाई के बाद छात्राओं ने आरोपी प्रोफेसर को पटियाला के ऑफिसर कॉलोनी पुलिस का थाने की पुलिस को सौंप दिया. मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि पुलिस की मौजूदगी में छात्राओं और प्रोफेसर के बीच सुलह हो गई. छात्राओं ने आरोपी प्रोफेसर को माफ करते हुए आगे से ऐसा नहीं करने की हिदायत दी है.

Trending news