close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

अजय चौटाला बोले, 'हम कांग्रेस के पास खड़े नहीं हो सकते, हाथ मिलाना तो दूर की बात'

जेजेपी नेता अजय चौटाला ने सोमवार को अपने छोटे भाई अभय चौटाला से मुलाकात की. पैतृक गांव तेजाखेड़ा में फार्म हाउस में दोनों के बीच मुलाकात हुई. 

अजय चौटाला बोले, 'हम कांग्रेस के पास खड़े नहीं हो सकते, हाथ मिलाना तो दूर की बात'
चौटाला ने कहा कि हम कांग्रेस के पास खड़े ही नहीं हो सकते, हाथ मिलाना तो दूर की बात है.

विजय कुमार.सिरसा: जेजेपी नेता अजय चौटाला (Ajay Chautala) ने सोमवार को अपने छोटे भाई अभय चौटाला (Abhay Chautala) से मुलाकात की. पैतृक गांव तेजाखेड़ा में फार्म हाउस में दोनों के बीच मुलाकात हुई. अजय चौटाला ने कहा कि दुष्यंत चौटाला और जेजेपी  कार्यकर्ताओं की मेहनत रंग लाई. बढ़िया तरीके से 5 साल तक सरकार चलेगी. जेजेपी अपनी घोषणाओं को बीजेपी के साथ तालमेल कर पूरी करेगी. इस दौरान उन्होंने भूपेंद्र सिंह हुडा (Bhupendra Singh Hooda) पर पलटवार किया. चौटाला ने कहा कि हम कांग्रेस के पास खड़े ही नहीं हो सकते, हाथ मिलाना तो दूर की बात है. कांग्रेस के खिलाफ ही हम पैदा हुए, सारी उम्र कांग्रेस के खिलाफ लड़ाई लड़ी, ऐसे में उसको समर्थन देना किसी भी तरह से उचित नहीं था. 

इससे पहले, हरियाणा के उपमुख्यमंत्री और जेजेपी नेता दुष्यंत चौटाला ने सोमवार को हुड्डा के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि हमने न तो बीजेपी के लिए और न ही कांग्रेस के लिए मांगे वोट. जेजेपी ने राज्य में स्थिर सरकार बनाने का फैसला लिया. जो लोग 'वोट किसको, समर्थन किसको' कह रहे हैं, मैं उनसे पूछना चाहता हूं, क्या हमने उनके लिए वोट मांगे हैं. गौरतलब है कि रविवार को कांग्रेस नेता भूपेंदर सिंह हुड्डा ने चौटाला पर निशाना साधते हुए कहा था "बीजेपी-जेजेपी गठबंधन इस तरह से किया गया है कि वोट किसी को, सपोर्ट किसी को. यह सरकार स्वार्थ पर टिकी हुई है. जेजेपी ने लोगों के जनादेश का अपमान किया है."

LIVE टीवी:

हरियाणा के लोगों को दिवाली की शुभकामनाएं देते हुए दुष्यंत ने कहा, "बीजेपी-जेजेपी गठबंधन हरियाणा को विकास और समृद्धि के पथ पर ले जाएगा." उपमुख्यमंत्री ने कहा कि किसानों का कल्याण, महिलाओं और व्यापरियों की सुरक्षा, अपराध पर लगाम लगाना नई सरकार की प्राथमिकता है. विधानसभा चुनाव में अपनी पार्टी के प्रदर्शन पर कार्यकर्ताओं को धन्यवाद देते हुए जेजेपी नेता ने कहा, यह कार्यकर्ताओं के कठिन परिश्रम का परिणाम है कि उनका सत्ता से बाहर रहने का 14 साल का वनवास इस दिवाली पर खत्म हो गया.