close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

दिल्ली में आज भी नहीं बरसेंगे बादल, तेज हवाएं दिलाएंगी गर्मी से राहत

राजधानी दिल्ली और इसके आसपास के इलाकों में शनिवार को भी बारिश नहीं होगी, हालांकि तेज हवाएं चलने से लोगों को गर्मी से राहत मिलेगी. दिल्ली में आज न्यूनतम तापमान 31°c रहेगा. वहीं अधिक्तम तापमान 38°C तक पहुंचने की संभावना है.

दिल्ली में आज भी नहीं बरसेंगे बादल, तेज हवाएं दिलाएंगी गर्मी से राहत
मौसम विभाग के मुताबिक, दिन भर में तेज सतही हवाएं बनी रहेंगी लेकिन आज भी बारिश के कोई आसार नहीं हैं.

नई दिल्लीः बारिश का इंतजार करने वाले लोगों को अभी और इंतजार करना पड़ सकता है. भारतीय मौसम विभाग का कहना है कि राजधानी दिल्ली और इसके आसपास के इलाकों में शनिवार को भी बारिश नहीं होगी, हालांकि तेज हवाएं चलने से लोगों को गर्मी से राहत मिलेगी. दिल्ली में आज न्यूनतम तापमान 31°c रहेगा. वहीं अधिक्तम तापमान 38°C तक पहुंचने की संभावना है.

दिनभर चलेंगी तेज हवाएं
दिन भर में तेज सतही हवाएं बनी रहेंगी लेकिन आज भी बारिश के कोई आसार नहीं हैं. वहीं कल दिन भर हल्के बादल छाए रहेंगे. इसके साथ ही आंधी- तूफान के भी आसार हैं.

क्या रहेगा देश के बाकि हिस्सों का हाल
देश के बाकी हिस्सों की बात करें तो आज पश्चिम बंगाल और सिक्किम के बेहद तेज बारिश हो सकती है. वहीं असम, मेघालय और बिहार के कुछ इलाकों में तेज से बहुत तेज बारिश की संभावना है. इसके साथ ही उत्तराखंड, पूर्वी उत्तर प्रदेश, झारखंड, मध्य माहाराष्ट्र, कोंकन, गोवा, तटीय कर्नाटक. और उत्तर पूर्वी राज्यों में भी आज बादल बरसेंगे. इसके अलावा झारखंड और ओडिशा में तेज आंधी- तूफान के साथ बिजली देखने को मिल सकती है.