बबीता फोगाट बोलीं, 'पार्टी जहां से भी टिकट देगी, वहीं से चुनाव लड़ूंगी'

Babita Phogat: ज़ी मीडिया से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि अगर पार्टी टिकट देती है और जीत मिलती है, तो महिलाओं व समाज के लिए कार्य करुंगी

बबीता फोगाट बोलीं, 'पार्टी जहां से भी टिकट देगी, वहीं से चुनाव लड़ूंगी'
उन्होंने कहा कि बीजेपी 75 पार सीटों से जीत दर्ज करके इतिहास रचेगी.

भिवानी, नवीन शर्मा: दिग्गज महिला पहलवान बबीता फोगाट (Babita Phogat) का हरियाणा पुलिस (Haryana Police) के इंस्पेक्टर पद से इस्तीफा स्वीकार कर लिया गया है. कुछ दिन पहले ही बबीता ने पिता महावीर फोगाट के साथ केंद्रीय खेल मंत्री किरण रिजिजू की मौजूदगी में बीजेपी का दामन थामा था. अब कयास लगाए जा रहे हैं कि बबीता फोगाट हरियाणा से चुनाव लड़ सकती है. बबीता फौगाट ने ज़ी मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि पार्टी जहां से भी टिकट देगी, वहीं से चुनाव लड़ने के लिए तैयार हूं.

ज़ी मीडिया से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि अगर पार्टी टिकट देती है और जीत मिलती है, तो महिलाओं व समाज के लिए कार्य करुंगी. हरियाणा पुलिस के  इंस्पेक्टर के पद पर इस्तीफा पर बोलती हुए उन्होंने कहा कि किसी भी पार्टी में जुड़ने के लिए कोई पद पर कार्य नहीं कर सकते हैं. इसलिए मैंने पुलिस से रिजाइन कर दिया है. उन्होंने कहा कि हरियाणा में आने वाले चुनाव में बीजेपी 75 पार सीटों से जीत दर्ज करके इतिहास रचेगी. 

यह भी देखें:

पार्टी सूत्रों के मुताबिक, बबीता दादरी या बाढ़डा से टिकट का दावा कर रही हैं. उधर, बीजेपी दादरी से गैर जाट को टिकट देने का मन बना रही है. बबीता इससे पहले दुष्यंत चौटाला की पार्टी जननायक जनता पार्टी (JJP) के लिए प्रचार कर चुकी हैं. वहीं, महाबीर फोगाट जेजेपी के खेल प्रकोष्ठ के प्रदेशाध्यक्ष रह चुके हैं.

आपको यहां बता दें कि 8 अगस्त को ही बबीता फोगाट ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया था, जो कि 10 सितंबर को मंजूर हुआ.

लाइव टीवी देखें

हरियाणा में इस साल के अंत तक विधानसभा चुनाव हो सकते हैं. इसी के मद्देनजर सत्तारूढ़ बीजेपी अपने कुनबे को और मजबूत करने के लिए प्रयास कर रही है. बीजेपी ने हरियाणा के लिए नरेंद्र सिंह तोमर को चुनाव प्रभारी बनाया गया है. भूपेंद्र सिंह को सह प्रभारी बनाया गया है. पार्टी ने इस बार 90 सीटों में से 75 प्लस का नारा दिया है.