बाथरूम में युवती का नहाते हुए VIDEO बना रहा था, पकड़ा गया

दिल्ली में एक युवक नहाते हुए एक युवती का वीडियो बना रहा था और उसी दौरान वह रंगे हाथों पकड़ा गया। एक हिंदी वेबसाइट के मुताबिक दरअसल युवक जब वीडियो बना रहा था तभी युवती की नजर बाथरूम के रोशनदान पर पड़ी। युवती को युवक का हाथ और मोबाइल दिखा। वह जोर से चिल्लाई और उसके परिजन दौड़ पड़े। इस दौरान आस-पास के लोग भी जुट गए।

बाथरूम में युवती का नहाते हुए VIDEO बना रहा था, पकड़ा गया
फाइल फोटो (प्रतीकात्मक)

नई दिल्ली: दिल्ली में एक युवक नहाते हुए एक युवती का वीडियो बना रहा था और उसी दौरान वह रंगे हाथों पकड़ा गया। एक हिंदी वेबसाइट के मुताबिक दरअसल युवक जब वीडियो बना रहा था तभी युवती की नजर बाथरूम के रोशनदान पर पड़ी। युवती को युवक का हाथ और मोबाइल दिखा। वह जोर से चिल्लाई और उसके परिजन दौड़ पड़े। इस दौरान आस-पास के लोग भी जुट गए।

युवक को रंगे हाथों पकड़ लिया गया। उसकी हरकत देखकर लोग हैरान रह गए। पहले तो लोगों ने जमकर उसकी धुनाई की और इसके बाद उसे पुलिस को सौंप दिया गया। आरोपी की पहचान शादाब उर्फ शब्बू के रूप में हुई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। यह घटना पूर्वी दिल्ली के सीलमपुर इलाके में हुई।

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.