दिल्ली: पत्नी ने लगाया पति पर आरोप, नशीला पदार्थ पिलाकर दोस्‍त की मदद से किया बलात्‍कार

पुलिस ने पीड़िता के बयान पर केस दर्ज कर लिया है. जानकारी के अनुसार 26 वर्षीय युवती परिवार के साथ राजौरी गार्डन में रहती है.पीड़िता ने कुछ वर्ष पहले दूसरे समुदाय के युवक से प्रेम विवाह किया. पीड़िता का तीन साल का बेटा भी है.

दिल्ली: पत्नी ने लगाया पति पर आरोप, नशीला पदार्थ पिलाकर दोस्‍त की मदद से किया बलात्‍कार

नई दिल्‍ली: राजधानी में महिलाओं के साथ शारीरिक शोषण के मामले लगातार बढ़ रहे हैं. एक ऐसा मामला भी सामने आया जहां पत्नी ने अपने पति पर रेप और कुकर्म का मुकदमा दर्ज करवाया है. अब पुलिस आरोपी पति की तलाश कर रही है.

वारदात राजौरी गार्डन इलाके की है. यहां एक महिला ने अपने ही पति पर नशीला पदार्थ पिलाकर रेप और कुकर्म का आरोप लगाया. पुलिस ने पीड़िता के बयान पर केस दर्ज कर लिया है. जानकारी के अनुसार 26 वर्षीय युवती परिवार के साथ राजौरी गार्डन में रहती है.पीड़िता ने कुछ वर्ष पहले दूसरे समुदाय के युवक से प्रेम विवाह किया. पीड़िता का तीन साल का बेटा भी है.

पुलिस ने बताया की घरेलू झगड़े के कारण पीड़िता पति से अलग रहने लगी. पीड़िता का आरोप है कि गुरुवार दोपहर आरोपी पति उसके बच्चे को अगवा करके ले गया. पीड़िता ने पति से फोन पर संपर्क किया. जिस पर आरोपी ने उसे अपने घर बुलाया. पीड़िता का आरोप है कि आरोपी पति ने उसे नशीला पदार्थ पिलाकर उसके साथ दुष्कर्म व कुकर्म की वारदात को अंजाम दिया.

वारदात में आरोपी के एक दोस्त ने सहायता भी की. देर रात लड़की ने मामले की सूचना पुलिस को दी. वहीं पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी के अनुसार पुलिस ने पीड़िता के बयान पर केस दर्ज कर लिया है. फिलहाल पुलिस आरोपी पति की तलाश कर रही है.