आप सरकार को तोमर, एमसीडी मुद्दे पर विस में घेरेंगे : भाजपा
Advertisement

आप सरकार को तोमर, एमसीडी मुद्दे पर विस में घेरेंगे : भाजपा

दिल्ली के बजट सत्र से एक दिन पहले भाजपा ने सोमवार को आप सरकार पर संवैधानिक मानदंडों के घोर उल्लंघन का आरोप लगाया और कहा कि वह पूर्व विधि मंत्री के कथित फर्जी डिग्री मामले और बिजली समेत विभिन्न मुद्दों पर सरकार को विधानसभा में घेरेगी।

नई दिल्ली : दिल्ली के बजट सत्र से एक दिन पहले भाजपा ने सोमवार को आप सरकार पर संवैधानिक मानदंडों के घोर उल्लंघन का आरोप लगाया और कहा कि वह पूर्व विधि मंत्री के कथित फर्जी डिग्री मामले और बिजली समेत विभिन्न मुद्दों पर सरकार को विधानसभा में घेरेगी।

भाजपा ने अरविंद केजरीवाल सरकार को विधानसभा के भीतर मार्शलों की तैनाती जैसे हथकंडे का इस्तेमाल करने के खिलाफ भी चेतावनी दी। उसने कहा कि इस तरह के तरीके पार्टी विधायकों को नहीं डराएंगे और बड़े पैमाने पर प्रदर्शन शुरू करने की धमकी दी।

विपक्ष के नेता विजेंद्र गुप्ता के अनुसार पार्टी ने कल से शुरू हो रहे विधानसभा के छह दिवसीय सत्र के दौरान सदन के भीतर और बाहर सरकार की ‘अयोग्यता’ और ‘पाखंड’ को उजागर कर उसपर हमला करने के लिए एक रणनीति तैयार की है।

70 सदस्यीय विधानसभा में तीन विधायकों वाली भाजपा आप सरकार को पूर्व कानून मंत्री जितेंद्र सिंह तोमर के कथित फर्जी डिग्री मामले और बिजली, पानी और नगर निगमों के मुद्दों पर घेरने की कोशिश में है।

गुप्ता ने आप पर आरोप लगाया कि वह प्रचंड बहुमत का इस्तेमाल सभी स्थापित संवैधानिक मानदंडों और परिपाटियों का उल्लंघन करने के लिए कर रही है।

Trending news