अगर केजरीवाल साबित कर दें कि मैं भ्रष्ट हूं तो इस्तीफा दे दूंगा : दिल्ली पुलिस आयुक्त बस्सी

दिल्ली पुलिस सबसे ज्यादा भ्रष्ट है, इस तरह का दावा करने वाले एक अध्ययन पर आपत्ति जताते हुए शहर के शीर्ष पुलिस अधिकारी बीएस बस्सी ने कहा कि अगर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल साबित कर दें कि वह भ्रष्टाचार में शामिल हैं तो वह इस्तीफा दे देंगे।

अगर केजरीवाल साबित कर दें कि मैं भ्रष्ट हूं तो इस्तीफा दे दूंगा : दिल्ली पुलिस आयुक्त बस्सी

नई दिल्ली : दिल्ली पुलिस सबसे ज्यादा भ्रष्ट है, इस तरह का दावा करने वाले एक अध्ययन पर आपत्ति जताते हुए शहर के शीर्ष पुलिस अधिकारी बीएस बस्सी ने कहा कि अगर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल साबित कर दें कि वह भ्रष्टाचार में शामिल हैं तो वह इस्तीफा दे देंगे।

दिल्ली के पुलिस आयुक्त बी एस बस्सी ने कहा,‘अगर मुख्यमंत्री साबित कर दें कि मैं भ्रष्टाचार में लिप्त हूं तो मैं इस्तीफा दे दूंगा।’ उनका यह बयान केजरीवाल के ट्वीट की पृष्ठिभूमि में आया है जिसमें भ्रष्टाचार पर एक नये सर्वेक्षण का हवाला देकर बताया गया है कि दिल्ली पुलिस सबसे ज्यादा भ्रष्ट है।

इससे पहले दिन में बस्सी ने आप सरकार को अपने काम पर फोकस करने और पुलिस को अपना काम करने देने की सलाह दी थी। उन्होंने कहा, ‘आप सरकार के छह मंत्रियों को भ्रष्टाचार से मुकाबला करने में दिक्कत हो रही है इसलिए उन्हें बहुत कुछ करना है।’ साथ ही कहा, ‘सरकार को अपने काम पर फोकस करना चाहिए और पुलिस को अपना काम करने देना चाहिए।’ सीएमएस के सर्वेक्षण का हवाला देते हुए केजरीवाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला तेज करते हुए कहा कि उन्हें हठ छोड़ना चाहिए और दिल्ली पुलिस तथा भ्रष्टाचार रोधी शाखा आप सरकार के हवाले कर देनी चाहिए।