close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

योगी आदित्यनाथ ने लिया राज्यसभा सांसद डॉ. सुभाष चंद्रा द्वारा करवाये जा रहे विकास कार्यों का जायजा

राज्यसभा सांसद डॉ. सुभाष चंद्रा ने आदमपुर एरिया के गांव सदलपुर, खारा बरवाला, आदमपुर, किशनगढ और मंडी आदमपुर को गोद लिया हुआ है, ताकि इन गांवों का सर्वांगीण विकास हो सके.

योगी आदित्यनाथ ने लिया राज्यसभा सांसद डॉ. सुभाष चंद्रा द्वारा करवाये जा रहे विकास कार्यों का जायजा
आदमपुर मंडी में योगी आदित्यनाथ को डॉ. सुभाष चंद्रा द्वारा करवाए जा रहे विकास कार्यों की बुकलेट दी गई

हिसार/आदमपुर मंडी: यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शनिवार को हरियाणा के हिसार जिला के आदमपुर मंडी पहुंचे. हिसार दौरे के दौरान जिले में राज्यसभा सांसद डॉ. सुभाष चंद्रा द्वारा गोद लिए गए पांच गांवों में चल रहे विकास कार्यों की प्रगति रिपोर्ट से भी उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को अवगत करवाया गया.

इस दौरान राज्यसभा सांसद डॉ. सुभाष चंद्रा के सचिव अनिल कुमार ने सीएम योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की और विकास कार्यों से संबंधित बुकलेट भी योगी आदित्यनाथ को भेंट की. योगी आदित्यनाथ ने राज्यसभा सांसद डॉ. सुभाष चंद्रा द्वारा सांसद आदर्श ग्राम योजना के तहत गोद लिए गए पांचों गांवों में सुभाष चंद्रा फाउंडेशन के तहत करवाए जा रहे विकास कार्यो की सराहना भी की. इसके साथ ही योगी आदित्यनाथ ने बुकलैट में दी गई तमाम उपलब्धियों के बारे परिचर्चा कर जाना.

आपको बता दें कि राज्यसभा सांसद डॉ. सुभाष चंद्रा ने आदमपुर एरिया के गांव सदलपुर, खारा बरवाला, आदमपुर, किशनगढ और मंडी आदमपुर को गोद लिया हुआ है, ताकि इन गांवों का सर्वांगीण विकास हो सके. इस काम के लिए सुभाष चंद्रा फाउंडेशन भी जुटी हुई है.