सोनीपत में युवक-युवती के बक्सों में बंद शव मिले
Advertisement

सोनीपत में युवक-युवती के बक्सों में बंद शव मिले

यहां जीटी रोड स्थित ताऊ देवीलाल पार्क में बक्सों में बंद युवक एवं युवती के शव मिलने से सनसनी फैल गई। अभी तक शवों की पहचान नहीं हो पाई है। पुलिस झूठी शान के नाम पर हत्या सहित सभी पहलुओं से मामले की जांच कर रही है।

सोनीपत (हरियाणा) : यहां जीटी रोड स्थित ताऊ देवीलाल पार्क में बक्सों में बंद युवक एवं युवती के शव मिलने से सनसनी फैल गई। अभी तक शवों की पहचान नहीं हो पाई है। पुलिस झूठी शान के नाम पर हत्या सहित सभी पहलुओं से मामले की जांच कर रही है।

मामला तब प्रकाश में आया जब चौकीदार ने नए बक्सों में युवक युवती के शव देखे और पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने तुरंत मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का मुआयना किया। पुलिस ने जैसे ही बक्से खोले तो उनमें निर्वस्त्र अवस्था में युवक -युवती के शव मिले। दोनों के शरीर पर जख्मों के निशान थे। पुलिस ने आसपास का मुआयना किया और शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया। जांच अधिकारी प्रवीण ने बताया कि बताया कि चौकीदार ने उन्हें सूचना दी थी कि दो बक्से संदिग्घ अवस्था में पड़े हैं।

उन्होंने कहा कि झूठी शान के नाम पर हत्या की संभावना से इनकार नहीं किया जा सकता। पुलिस सभी पहलुओं से मामले की जांच कर रही है।

Trending news