close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बेटे को था शक, सौतला पिता छोटी बहन पर रखता है गंदी नजर, एक दिन हुई लड़ाई और फिर...

आरोपी की 45 वर्षीय मां ने 2011 में पति के गुजर जाने के बाद देवेंद्र के साथ रहना शुरू कर दिया था. पुलिस अधिकारी ने बताया कि महिला का देवेंद्र से सात साल का एक बेटा भी है. 

बेटे को था शक, सौतला पिता छोटी बहन पर रखता है गंदी नजर, एक दिन हुई लड़ाई और फिर...
.(प्रतीकात्मक तस्वीर)

नई दिल्ली: द्वारका में 20 साल के एक युवक को अपने सौतेले पिता की हत्या करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. अधिकारियों ने गुरुवार को यह जानकारी दी. पुलिस ने बताया कि आरोपी योगेंद्र ने झगड़े के बाद अपने सौतेले पिता देवेंद्र की हत्या कर दी क्योंकि उसे शक था कि वह (देवेंद्र) उसकी छोटी बहन के प्रति गलत इरादा रखता है. घटना बुधवार दोपहर की है. आरोपी की 45 वर्षीय मां ने 2011 में पति के गुजर जाने के बाद देवेंद्र के साथ रहना शुरू कर दिया था. पुलिस अधिकारी ने बताया कि महिला का देवेंद्र से सात साल का एक बेटा भी है.

अधिकारी ने कहा, ‘‘योगेंद्र और उसके सौतेले पिता देवेंद्र के बीच किसी बात पर बहस होने लगी. जल्द ही इस बहस ने हिंसक रूप ले लिया और योगेंद्र ने चाकू से अपने सौतेले पिता पर वार कर दिया.’’ सौतेले पिता की हत्या करने के बाद योगेंद्र ने पुलिस को फोन कर घटना की जानकारी दी.

इसके बाद पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया. अधिकारी ने बताया कि पीड़ित को पास के अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. उन्होंने बताया कि इस संबंध में मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.