पिस्तौल संग सेल्फी लेने का शौक पड़ा मंहगा, अचानक दबा ट्रिगर और चली गई जान
Advertisement

पिस्तौल संग सेल्फी लेने का शौक पड़ा मंहगा, अचानक दबा ट्रिगर और चली गई जान

पुलिस के मुताबिक दिल्ली के जफराबाद से सलमान, सौहेल और आमिर नाम के तीन दोस्त अपनी टोयटा क्रेटा गाड़ी से इंडिया गेट घूमने आए थे, तभी वापस जाते वक्त गोली लगने से तीनों में से एक की मौत हो गई..

बाराखंबा के पास सेल्फी लेने के दौरान चली गोली

नई दिल्लीः दिल्ली के रंजीत नगर फ्लाईओवर में शनिवार रात करीब साढ़े ग्यारह बजे जफराबाद से इंडिया गेट घूमने आए तीन दोस्तों के लिए उनका सेल्फी लेने का शौक जानलेवा साबित हुआ. 20 साल के सलमान नाम युवक की गोली लगने से मौत हो गई, जबकि गोली मारने के आरोप में पुलिस ने सौहेल नाम के लड़के को गिरफ्तार कर लिया है. दरअसल, मामला शनिवार रात करीब साढ़े 11 बजे रात का है. पुलिस के मुताबिक दिल्ली के जफराबाद से सलमान, सौहेल और आमिर नाम के तीन दोस्त अपनी टोयटा क्रेटा गाड़ी से इंडिया गेट घूमने आए थे, तभी वापस जाते वक्त गोली लगने से तीनों में से एक की मौत हो गई.

मुंबई: सेल्फी लेने के फेर में खाड़ी में गिरा किशोर, दो दिन बाद शव बरामद

पुलिस ने बताया कि घूमने के बाद जब तीनों अपनी गाड़ी से वापस जा रहे थे, तभी बाराखंबा इलाके के रंजीत सिंह फ्लाईओवर के पास तीनो सेल्फी लेने के लिए रुके थे, लेकिन वो सेल्फी ले पाते उससे पहले ही गाड़ी में गोली चल गई. जो सीधे सलमान की खोपड़ी में जाकर लगी. खून से लथपथ सलमान को सौहेल और आमिर पास के एलएनजेपी हॉस्पिटल लेकर गए जहां सलमान की हालत देखकर डॉक्टरों ने पुलिस को खबर कर दी, पुलिस ने मौके से ही सौहेल को हिरासत में ले लिया, जबकि आमिर फरार होने में कामयाब हो गया. पुलिस ने सौहेल के पास से देसी कट्टा और वारदात में इस्तेमाल हुई गाड़ी को भी जब्त कर लिया है.

महाराष्ट्र: सेल्फी लेने के चक्कर में 600 फीट गहरी खाई में गिरी महिला, ढूंढने में जुटी रेस्क्यू टीम

सौहेल ने पूछताछ में खुलासा किया कि ये तीनो आए दिन सेल्फी लेते और मोबाइल से वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड कर देते थे. उस दिन भी उनका कुछ ऐसा ही प्लान था, लेकिन अचानक गोली चल गई जिसमें सलमान की मौत हो गई. फिलहाल पुलिस ने सौहेल को हिरासत में ले लिया है और उससे पूछताछ कर रही है, जबकि वहीं आमिर फरार चल रहा है. पुलिस यह जानने की कोशिश में लगी है कि गोली जानबूझ कर मारी गई है या सेल्फी के शौक में गलती से चल गई है. हालांकि पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज किया है.

Trending news