दिवाली पर खेल रहे थे जुआ, दोस्तों ने टशन में चलाई गोली, एक दोस्त की मौत
Advertisement

दिवाली पर खेल रहे थे जुआ, दोस्तों ने टशन में चलाई गोली, एक दोस्त की मौत

दिल्ली के पंजाबी बाग इलाके में टशन के दौरान एक युवक से गोली चल गई. यह गोली पास खड़े दोस्त को लग गई. दोस्त उसे अस्पताल ले जाने लगे, उसने अस्पताल पहुंचने से पहले बीच रास्ते में दम तोड़ दिया. आरोपियों ने डर की वजह से दोस्त की लाश को पंजाबी बाग थाने के बाहर फेंक दिया और मौके से फरार हो गए. पुलिस ने कहा कि मृतक की पहचान हरीश शर्मा (40) के रूप में हुई है. 

हरीश मूल रूप से अरुणाचल प्रदेश का रहने वाला है.

नई दिल्ली: दिल्ली के पंजाबी बाग इलाके में टशन के दौरान एक युवक से गोली चल गई. यह गोली पास खड़े दोस्त को लग गई. दोस्त उसे अस्पताल ले जाने लगे, उसने अस्पताल पहुंचने से पहले बीच रास्ते में दम तोड़ दिया. आरोपियों ने डर की वजह से दोस्त की लाश को पंजाबी बाग थाने के बाहर फेंक दिया और मौके से फरार हो गए. पुलिस ने कहा कि मृतक की पहचान हरीश शर्मा (40) के रूप में हुई है. 

पुलिस ने बताया कि हरीश परिवार के साथ मादीपुर के ए ब्लॉक में रहता था. परिवार में पत्नी सुनीता और 11 साल की बेटी कंषिका है. हरीश लोह मंडी में नारायणा में काम करता था. वह मूल रूप से हिमाचल प्रदेश के धर्मशाला का रहने वाला था.

मृतक के भाई राकेश ने बताया की बीती देर रात हरीश खाना खाकर घर से बाहर टहलने के लिये निकले. देर रात को जब वह घर नहीं आये तो परिवारवालों ने उन्हें खोजना शुरू किया. घरवालों के अनुसार सुबह करीब चार बजे उन्हें पुलिस द्वारा सूचना मिली. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे परिवार वालों ने लाश को देखकर उसकी पहचान हरीश के रूप में की. हरीश को एक गोली लगी थी.

पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों के अनुसार शुरुआती जांच में पता चला है कि हरीश बीती देर रात अपने दोस्त राजू और उसके कई दोस्तों के साथ पड़ोस के मकान की तीसरी मंजिल पर खड़ा था. वहीं, तीसरी मंजिल पर दोस्त जुआ खेल रहे थे. तभी कहासुनी होने लगी. दोस्त हवा में गोली चलाने लगे. इस बीच हरीश ने भी गोली चलाने की इच्छा जताई जिस पर राजू ने पिस्टल से मैगजीन निकाल ली और हरीश के ऊपर तान कर उसे डराने के लिये चला दिया.

पिस्टल का ट्रिगर दबाते ही गोली चल गई, जो सीधा हरीश को जाकर लगी. पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि उसने मैगजीन निकाल ली थी. उसे पता नहीं था कि पिस्टल में गोली फंसी हुई है. घटना के बाद वे लोग हरीश को अस्पताल लेकर जा रहे थे, लेकिन उसकी रास्ते में ही मौत हो गई. डर के कारण उन्होंने शव को रोड पर ही छोड़ दिया और मौके से फरार हो गये. फिलहाल पंजाबी बाग थाना पुलिस ने केस दर्ज कर राजू समेत दोस्तों को गिरफ्तार कर लिया है.

Trending news