close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

विरोधी भी मोदी सरकार पर भ्रष्टाचार के आरोप नहीं लगा सकते- 'युवा हुंकार रैली' में बोले अमित शाह

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की अगुवाई में हरियाणा के जींद में एक लाख बाइकों की रैली निकाली गई, जिसके बाद अमित शाह ने कई मुद्दों पर कांग्रेस को घेरा.

विरोधी भी मोदी सरकार पर भ्रष्टाचार के आरोप नहीं लगा सकते- 'युवा हुंकार रैली' में बोले अमित शाह
भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह. (फाइल फोटो)

जींद (हरियाणा): 2019 के लोकसभा चुनाव के मद्देनजर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने अभी से कमर कसनी शुरू कर दी है. इसकी पहली कड़ी गुरुवार (15 फरवरी) को जींद में हुंकार रैली के दौरान नजर आई. भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की अगुवाई में हरियाणा के जींद में एक लाख बाइकों की रैली निकाली गई, जिसके बाद अमित शाह ने कई मुद्दों पर कांग्रेस को घेरा. अमित शाह ने कहा कि सत्ता में आने के बाद हमारी सरकार ने भ्रष्टाचार मुक्त शासन दिया है, केंद्र और हरियाणा सरकार ने भ्रष्टाचार मुक्त प्रशासन दिया है.

बजट का किया जिक्र
बजट में केंद्र सरकार ने किसानों की आय दोगुना करने की घोषणा की, केंद्र की बीजेपी सरकार ने वन रैंक वन पेंशन देने का काम किया. बीजेपी सरकार ने अभी-अभी आयुष्मान भारत योजना लेकर आई है, आयुष्मान योजना के तहत 50 करोड़ लोगों को स्वास्थ्य बीमा मिलेगा, बजट में तीन करोड़ महिलाओं को गैस कनेक्शन देने की घोषणा की गई है.

10 में 10 लोकसभा सीटें दिलवाएं
हरियाणा में पहले तबादले के लिए पैसे देने पड़ते थे, आज हरियाणा में तबादले ऑनलाइन कर दिए गए हैं, 'बेटी पढ़ाओ, बेटी बचाव' हरियाणा में पूरी तरह से सफल रहा है, अबकी बार हरियाणा के 10 की 10 लोकसभा सीटों पर बीजेपी को जिताएं. हर खेल में हरियाणा के खिलाडियों ने देश का गौरव बढ़ाया है. खट्टर सरकार ऐसी है जिसकी कोई जाति नहीं है, हम सबका साथ-सबका विकास के मंत्र में विश्वास रखते हैं. 

हरियाणा को 42 हजार करोड़
13वें वित्त आयोग में हरियाणा को 14 हजार करोड़ रुपये मिलते थे, लेकिन मोदी सरकार ने 42 हजार करोड़ रुपये हरियाणा को दिए हैं मोदी सरकार ने एक ही साल में #OROP का काम पूरा कर के फौजियों को सम्मान देने का काम किया है आजादी के बाद पहली बार गांव, किसान और गरीब को लग रहा है कि ये सरकार मेरी सरकार है केंद्र की मोदी और राज्य की खट्टर सरकार ने भ्रष्टाचार मुक्त शासन दिया है, चार साल बाद हमारे विरोधी भी केंद्र की मोदी सरकार पर भ्रष्टाचार के आरोप नहीं लगा सकते.

(इनपुट एजेंसी से भी)