फॉर्च्यूनर कार पर बदमाशों ने बरसाई थी गोलियां, पुलिस ने 24 घंटे में दबोच लिए चारों आरोपी
Advertisement

फॉर्च्यूनर कार पर बदमाशों ने बरसाई थी गोलियां, पुलिस ने 24 घंटे में दबोच लिए चारों आरोपी

दिल्ली पुलिस के स्पेशल सेल (Delhi Police Special Cell) ने मंजीत महाल गैंग (Manjit Mahal Gang) के 04 शार्प शूटर को गिरफ्तार किया है. पुलिस इन बदमाशों का पुराना रिकॉर्ड खंगाल रही है. 

दिल्ली पुलिस की गिरफ्त में आए चारों आतंकी

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस के स्पेशल सेल (Delhi Police Special Cell) ने मंजीत महाल गैंग (Manjit Mahal Gang) के 04 शार्प शूटर को गिरफ्तार किया है. इस गैंग के चार बदमाशों ने 18 अक्टूबर को दिल्ली के किशनगढ़ इलाके में दिनदहाड़े ताबड़तोड़ फायरिंग की वारदात को अंजाम दिया था. फायरिंग के बाद सभी आरोपी फरार हो गए थे. 

  1. किशनगढ़ इलाके में चलाई थी गोलियां
  2. 24 घंटे में पकड़े गए चारों आरोपी
  3. आरोपियों का रिकॉर्ड खंगालने की कोशिश

किशनगढ़ इलाके में चलाई थी गोलियां

पुलिस (Delhi Police) के मुताबिक आरोपियो ने सोमवार को किशनगढ़ मार्केट इलाके में एक फॉर्च्यूनर कार पर अंधाधुंध फायरिंग की थी. घटना में करीब 25-30 गोलियां चलाई गई थीं. यह फॉर्च्यूनर कार धामी पहलवान की थी लेकिन हमले के वक्त धामी उस कार में मौजूद नहीं था. कार में मौजूद धामी के ड्राइवर लकी को कई गोलियां लगी थी. जिसे बाद में घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया. 

24 घंटे में पकड़े गए चारों आरोपी

वारदात के 24 घंटे के अंदर मामले को सुलझा लिया गया है. पड़ताल में पता चला है कि 10 दिन पहले द्वारका नार्थ इलाके में फायरिंग की घटना में ये आरोपी शामिल थे. पकड़ा गया एक आरोपी हत्या के प्रयास के मामले में पैरोल जंपर है. आरोपियों के पास से 3  अत्याधुनिक पिस्तौल, 75 जिंदा कारतूस और 03 खाली कारतूस बरामद हुए हैं. 

ये भी पढ़ें- बिना 'प्रदूषण सर्टिफिकेट' के पेट्रोल पंप पहुंचे तो कट सकता है 10,000 रुपए का चालान; जानें डिटेल

आरोपियों का रिकॉर्ड खंगालने की कोशिश

पुलिस (Delhi Police) इस मामले में आरोपियों के पुराने इतिहास को भी खंगालने की कोशिश कर रही है. साथ ही इस हमले का कारण भी पता कर रही है. माना जा रहा है कि इस मामले जल्द ही ओर गिरफ्तारियां भी हो सकती हैं.

LIVE TV

Trending news