सत्येंद्र जैन के वीडियो पर केजरीवाल ने ली चुटकी, कहा- BJP की पिक्चर में न गाने हैं न डांस, इसलिए पिट जाती है
topStories1hindi1463075

सत्येंद्र जैन के वीडियो पर केजरीवाल ने ली चुटकी, कहा- BJP की पिक्चर में न गाने हैं न डांस, इसलिए पिट जाती है

MCD election 2022: केजरीवाल ने कहा, जनता गाली गलौज नहीं चाहती. आज इनके 7 मुख्यमंत्री, एक उपमुख्यमंत्री, 17 कैबिनेट मंत्री दिल्ली में हैं. इतने नेताओं की जरूरत क्यों पड़ गई, क्योंकि 15 सालों में इन्होंने काम नहीं किया.

सत्येंद्र जैन के वीडियो पर केजरीवाल ने ली चुटकी, कहा- BJP की पिक्चर में न गाने हैं न डांस, इसलिए पिट जाती है

Delhi MCD election 2022: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली में बीजेपी की दुकान बंद हो गई है इसलिए ये लोग रोज एक पिक्चर रिलीज कर रहे हैं. रोज वीडियो रिलीज करते हैं. लेकिन इनकी फिल्में इतनी घटिया और बोरिंग है कि सुबह 9 बजे रिलीज होती है और 9 से 12 के शो के बाद इनकी कहानी खत्म हो जाती है. इनकी फिल्मों में न गाने हैं न डांस है. कुछ भी नहीं होता. इसलिए इनसे निवेदन है कि इन्हें अपने नेता का रिंकिया के पापा वाला डांस डाल देना चाहिए तो पिक्चर थोड़ी चल जाएगी. पिछले 4-5 दिन से तो इनकी फिल्में आ ही नहीं रही हैं. 

दिल्ली के सीएम केजरीवाल ने कहा कि मैं अकेला प्रचार कर रहा हूं. चुनाव गाली पर नहीं काम के आधार पर होना चाहिए. दिल्ली की जनता ही दिल्ली की मालिक होगी. केजरीवाल ने बड़ा ऐलान करते हुए कहा कि अगर एमसीडी चुनाव में आम आदमी पार्टी की जीत होती है तो हम एक स्कीम लॉन्च करेंगे जिसका नाम होगा 'जनता चलाएगी एमसीडी'. 

RWA को मिनी पार्षद का दर्जा देंगे

उन्होंने कहा, 'अभी तक लोग चक्कर काटते थे अब जनता निर्णय लेगी और सरकार काम करेगी. हम आरडब्ल्यूए को मिनी पार्षद का दर्जा देंगे. अगर किसी को भी कोई दिक्कत होती है तो वो सीधे आरडब्ल्यूए जाकर अपने काम करवा सकते हैं. आरडब्ल्यूए को फंड दिए जाएंगे. उन्हें मजबूत बनाने का काम किया जाएगा. इसका मकसद जनता को दिल्ली का मालिक बनाना है.'

केजरीवाल ने कहा, 'दिल्ली के हर नागरिक को दिल्ली का मुख्यमंत्री बनाया जाएगा. केजरीवाल ने आरडब्ल्यूए मेंबर्स से अपील की कि वो घर-घर जाकर आम आदमी पार्टी के लिए वोट मांगे.' केजरीवाल ने कहा कि एमसीडी चुनाव में आम आदमी पार्टी की 230 से ज्यादा सीटें आएंगी. वहीं बीजेपी के सीटों की संख्या 20 से कम हो जाएगी. 

'बीजेपी के 7 सीएम और 17 मंत्री दिल्ली में घूम रहे हैं'
केजरीवाल ने कहा, जनता गाली गलौज नहीं चाहती. आज इनके 7 मुख्यमंत्री, एक उपमुख्यमंत्री, 17 कैबिनेट मंत्री दिल्ली में हैं. इतने नेताओं की जरूरत क्यों पड़ गई, क्योंकि 15 सालों में इन्होंने काम नहीं किया. एक कैबिनेट मंत्री से मैं पूछ रहा था कि क्या करते हो तो उन्होंने कहा कि हमें ब्रीफ मिलता है और उसी को बोलना होता है. ये पूछने पर कि उसमें क्या होता है तो उन्होंने कहा कि केवल केजरीवाल को गाली देना है. उसमें कोई काम नहीं लिखा होता. 

केजरीवाल ने कहा, 'मैं कहता हूं कि विकास करूंगा तो वो कहते हैं कि केजरीवाल के टांगे तोड़ देंगे. मैं कहता हूं कूड़ा हटा दूंगा तो वो कहते हैं केजरीवाल की आंखें फोड़ देंगे.'

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं. 

Trending news