दिल्ली मेट्रो की Yellow लाइन हुई ठप, परेशान यात्रियों ने Twitter पर ऐसे जाहिर किया गुस्सा
Advertisement

दिल्ली मेट्रो की Yellow लाइन हुई ठप, परेशान यात्रियों ने Twitter पर ऐसे जाहिर किया गुस्सा

दिल्ली मेट्रो की येलो लाइन अचानक बंद हो जाने से लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा. 

विश्वविद्यालय मेट्रो स्टेशन पर बंद हुई मेट्रो येलो लाइन (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: दिल्ली मेट्रो की येलो लाइन अचानक बंद हो जाने से लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा. जानकारी के मुताबिक, शुक्रवार को विश्वविद्यालय मेट्रो स्टेशन पर तकनीकी खराबी के कारण येलो लाइन मेट्रो सेवा रुक गई. मेट्रो लाइन के ठप होने के कारण मेट्रो स्टेशन पर मौजूद लोग परेशान होते रहे. इसे लेकर लोगों ने ट्विटर के जरिए परेशानी जाहिर की. कुछ लोगों ने ये सुझाव भी दिया कि येलो लाइन लेने से बचें, क्योंकि बढ़ती भीड़ के कारण हालात काफी खराब हैं. वहीं इस समस्या से अनजान कुछ लोगों ने ट्विटर पर सवाल किया कि आखिर इतनी देर से येलो लाइन मेट्रो क्यों नहीं आ रही है.

  1. दिल्ली मेट्रो की येलो लाइन ठप
  2. मेट्रो स्टेशन पर यात्री हुए परेशान
  3. परेशान यात्रियों ने किया Tweet

कुछ परेशान यात्रियों ने मेट्रो स्टेशनों पर कार्यरत स्टॉफ के रिस्पांस को लेकर भी शिकायत की. उन्होंने लिखा कि इतनी देर से मेट्रो नहीं आ रही है, लेकिन किसी से भी पूछने पर कोई कुछ बताने को तैयार नहीं है. आखिर कोई कुछ बताता क्यों नहीं है.

दिल्ली मेट्रो में निकली हैं बेहतरीन नौकरी, जल्द करें ऑनलाइन अप्लाई

वहीं एक अन्य ने लिखा कि येलो लाइन मेट्रो आए दिन खराब होती रहती है, लेकिन इसके लिए कुछ किया नहीं जाता और न ही इस बारे में यात्रियों को सूचित किया जाता है.

एक अन्य ने लिखा कश्मीरी गेट मेट्रो स्टेशन पर पिछले 40 मिनट में येलो लाइन पर सिर्फ एक मेट्रो आई है. यहां भीड़ बढ़ती जा रही है. ऐसे हालत होते हैं, तभी भगदड़ जैसे हालात हो जाते हैं.

मेट्रो के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि यह खामी राजीव चौक, कश्मीरी गेट और विश्वविद्यालय स्टेशन पर करीब 11 बजकर 30 मिनट पर पैदा हुई. उन्होंने बताया कि ट्रेन सेवा धीमी हो गई थी लेकिन बंद नहीं हुई.

अधिकारी ने बताया, “ राजीव चौक, कश्मीरी गेट और विश्वविद्यालय जैसे इंटरलॉकिंग स्टेशनों पर सिग्नल में समस्या होने की वजह से ट्रेनों को पारंपरिक संकेतकों से दोपहर 11:30 मिनट से लेकर 12: 04 मिनट के बीच में रास्ता दिखाया जा रहा था. इस दौरान लाइन दो पर ट्रेनों की कतार लग गई थी.” दिल्ली मेट्रो रेल कॉरपोरेशन ने बताया कि इस खामी को ठीक कर लिया गया और सेवा को बहाल किया जा रहा है.

Trending news