आदेश गुप्ता ने केजरीवाल से पूछा, रोहिंग्या-बांग्लादेशियों को दामाद की तरह क्यों बसा रहे हो?
Advertisement

आदेश गुप्ता ने केजरीवाल से पूछा, रोहिंग्या-बांग्लादेशियों को दामाद की तरह क्यों बसा रहे हो?

दिल्ली प्रदेश भाजपा अध्यक्ष आदेश गुप्ता  ने कहा कि जहांगीरपुरी की घटना केजरीवाल सरकार द्वारा रोहिंग्या-बांग्लादेशियों को मुफ्त राशन, बिजली और पानी देने का परिणाम है. उन्होंने कहा कि जहांगीरपुरी की घटना कोई संयोग नहीं बल्कि यह एक सोची-समझी साजिश के तहत किया गया है. 

दिल्ली प्रदेश भाजपा अध्यक्ष आदेश गुप्ता

बलराम पाण्डेय/ नई दिल्ली :  जहांगीरपुरी में हुई हिंसा के मामले में पुलिस अब तक 20 आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है. इस बीच आज दिल्ली प्रदेश भाजपा अध्यक्ष आदेश गुप्ता, विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष रामवीर सिंह बिधूड़ी और सांसद हंसराज हंस सहित भाजपा के कई वरिष्ठ नेताओं ने जहांगीरपुरी पुलिस स्टेशन जाकर हिंसा में घायल आठ पुलिसकर्मियों का कुशलक्षेम जाना.

उन्होंने डीसीपी से मुलाकात कर कानून व्यवस्था का जायजा लिया, जिसके बाद डीसीपी ने आश्वासन दिया कि हिंसा में शामिल किसी भी आरोपी को बख्शा नहीं जाएगा. 

ये भी पढ़ें : जहांगीरपुरी हिंसा: शोभायात्रा में शामिल लोगों से पहले की बहस और फिर करने लगे पथराव, अब तक 14 गिरफ्तार

मीडिया से बात करते हुए आदेश गुप्ता ने कहा कि जिस तरह से हनुमान जन्मोत्सव पर शोभायात्रा पर गोलियां चलाना, तलवार से हमला करना और पथराव करना बेहद शर्मनाक और निंदनीय है. जहांगीरपुरी की घटना केजरीवाल सरकार द्वारा रोहिंग्या-बांग्लादेशियों को मुफ्त राशन, बिजली और पानी देने का परिणाम है.

षड्यंत्र के तहत किया जा रहा पथराव 

उन्होंने कहा कि शनिवार को हुई इस घटना से स्पष्ट होता है कि रामनवमी हो या फिर हनुमान जयंती, हिंदुओं के पर्व पर पिछले 15 दिनों से पूरे देश में षड्यंत्र के तहत पथराव किया जा रहा है और माहौल को बिगाड़ने की कोशिश की जा रही है. उन्होंने कहा कि जहांगीरपुरी की घटना कोई संयोग नहीं बल्कि यह एक सोची-समझी साजिश के तहत किया गया है. उन्होंने ट्वीट कर केजरीवाल से पूछा कि आप रोहिंग्या और बांग्लादेशियों को दामाद की तरह दिल्ली में क्यों बसा रहे हो?

 

दिल्ली पुलिस के प्रयासों की तारीफ

आदेश गुप्ता ने दिल्ली पुलिस की तारीफ करते हुए कहा कि उसने समय रहते स्थिति को कंट्रोल कर लिया दिल्ली पुलिस दंगाइयों के सामने एक दीवार बनकर खड़ी हो गई  और एक बड़ी साजिश को नाकाम कर दिया.उन्होंने कहा कि हिंसा में एक एसआई मेदालाल को गोली लगी है और फिलहाल वह ठीक है. गुप्ता ने सभी से शांति बनाए रखने की अपील करते हुए कहा कि राजधानी का माहौल बिगाड़ने की छूट किसी को भी नहीं है,इसमें जो भी शामिल होगा दिल्ली पुलिस उसका पर्दाफाश करेगी.

ये भी पढ़ें : जहांगीरपुरी हिंसा: सोशल मीडिया पर भड़काऊ कमेंट करने वालों पर दिल्ली पुलिस की नजर

'फायरिंग करने वाला आप विधायक का करीबी' 
आदेश गुप्ता ने आरोप लगाया कि जिस मोहम्मद अंसार ने भीड़ में फायरिंग की, वह आम आदमी पार्टी के विधायक का करीबी है और उनके इशारे पर आपराधिक गतिविधियों को अंजाम देता रहता है. उन्होंने कहा कि केजरीवाल सरकार रोहिंग्या और बांग्लादेशियों को मुफ्त बिजली, पानी और राशन देकर दिल्ली की शांति व्यवस्था को भंग कर रहे हैं.

जहांगीरपुरी और यमुनापार में हुई घटना को शह देने वाले अरविंद केजरीवाल हैं. पकड़े गए लोगों का वही हश्र होगा, जो एक दंगे करवाने वालों का होता है. आदेश गुप्ता ने यह भी कहा, बहुत सारे लोग हैं जो बंदूक एवं तलवार के डर से शिकायत नहीं करा रहे हैं, लेकिन अब वो लोग भी सामने आने लगे  हैं और भी कई लोगों का खुलासा होने बाकी है.

WATCH LIVE TV 

मानसिकता पहचानने की जरूरत

आदेश गुप्ता ने कहा कि जो लोग तिरंगे का अपमान कर पथराव करा सकते हैं, वही लोग हनुमान जन्मोत्सव के जुलूस पर पथराव कर सकते हैं. इसलिए ऐसे लोगों की मानसिकता को पहचानने की जरूरत है. रामनवमी के दिन जिन लोगों ने जेएनयू में हिंसा की और जो लोग भारत तेरे टुकड़े होंगे का नारा लगाने वालों का साथ दे रहे हैं, ऐसे लोगों को पहचानने की जरूरत है.

उन्होंने कहा कि हनुमान जन्मोत्सव के शोभायात्रा पर पीछे से पथराव एवं तलवार निकालकर हमला करने वालों को कभी माफ नहीं किया जाएगा. इस मौके पर प्रदेश भाजपा मीडिया सह प्रमुख श्री हरिहर रघुवंशी, प्रदेश प्रवक्ता अजय सहरावत, जिला प्रभारी योगेन्द्र चंदोलिया, जिला अध्यक्ष देवेंद्र सोलंकी सहित प्रदेश, जिला मंडल के अन्य पदाधिकारी उपस्थित थे.

Trending news