जनप्रतिनिधियों की अनदेखी पड़ी भारी; 2 अधिकारी सस्पेंड, निकाय मंत्री ने दिए सख्त निर्देश
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2312776

जनप्रतिनिधियों की अनदेखी पड़ी भारी; 2 अधिकारी सस्पेंड, निकाय मंत्री ने दिए सख्त निर्देश

Ambala News: शुक्रवार को अंबाला में कष्ट निवारण समिति की बैठक हुई. बैठक में ज्यादातर शिकायतें नगर निगम से जुड़ी थीं और खुद भाजपा के पार्षदों की थीं. उनका कहना था कि अधिकारी उनकी बात नहीं सुनते, जिसको देखते हुए सुभाष सुधा ने दो अधिकारियों को सस्पेंड किया.

जनप्रतिनिधियों की अनदेखी पड़ी भारी; 2 अधिकारी सस्पेंड, निकाय मंत्री ने दिए सख्त निर्देश

Ambala News: अंबाला में आज कष्ट निवारण समिति की बैठक हुई, जिसकी अध्यक्षता स्थानीय निकाय मंत्री सुभाष सुधा ने की. सुभाष सुधा ने बैठक में कई कठोर निर्णय लिए. उन्होंने एक निगम XEN और एक JE को सस्पेंड कर दिया. साथ ही उन्होंने अधिकारियों को साफ-साफ निर्देश दिया और कहा कि AC कमरे छोड़कर बाहर निकलो.

सुभाष सुधा ने की बैठक
लम्बे अरसे के बाद अंबाला कष्ट निवारण समिति की बैठक हुई, जिसकी अध्यक्षता स्थानीय निकाय मंत्री सुभाष सुधा ने की. बैठक में ज्यादातर शिकायतें नगर निगम से जुड़ी थीं और खुद भाजपा के पार्षदों की थी, जिसपर स्थानीय निकाय मंत्री सुभाष सुधा खफा दिखे और अधिकारियों के प्रति रवैया सख्त रखकर जमकर लताड़ लगाई. पार्षदों ने कहा कि अधिकारी उनका फोन नहीं और अगर उठाते हैं तो उनका लिहाजा ठीक नहीं होता.

XEN और JE सस्पेंड
इसके बाद स्थानीय निकाय मंत्री सुभाष सुधा ने नगर निगम के एक XEN व एक JE को सस्पेंड कर दिया. इसके बाद मीडिया से बात करते हुए भी सुभाष सुधा अधिकारियों के प्रति सख्त दिखे और कहा अधिकारी AC कमरे छोड़कर बाहर निकलें. साथ ही निर्देश देते हुए अधिकारियों से कहा कि लोगों के फोन उठाए. सफाई को लेकर लापरवाह बिल्कुल भी न दिखें. निकाय मंत्री ने नगर निगम के एक XEN महिंद और JE संजीव दलाल को सस्पेंड कर दिया.

ये भी पढ़ें: 3 नए कानूनों लोगों के लिए होंगे मददगार, हरियाणा सरकार करेगी जागरूक

हरियाणा सरकार ने किया बढ़िया काम
उन्होंने कहा कि हरियाणा सरकार मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी के नेतृत्व में काफी बढ़िया काम कर रही है. मैं अधिकारियों से ये कहना चाहता हूं कि AC में न बैठे रहें. सड़कों पर निकलें और काम करें. साथ उन्होंने कहा कि चुने हुए प्रतिनिधि का फोन न उठाने का मामला सामने आया, जिसको लेकर संस्पेंड किया गया. बरसात का मौसम आने वाला है. ऐसे में ये आदेश दिया गया है कि काम करें. मैं खुद कई जगह पर निरीक्षण करने वाला हूं.

INPUT- Aman Kapoor

Trending news