अनिल विज का राहुल गांधी पर पलटवार, बोले- 50 साल की सत्ता में कांग्रेस ने क्या किया
Advertisement

अनिल विज का राहुल गांधी पर पलटवार, बोले- 50 साल की सत्ता में कांग्रेस ने क्या किया

कांग्रेस नेता राहुल गांधी द्वारा दिए गए बयान कि कोरोना महामारी में 40 लाख भारतियों की जान गई हैं. इस बयान पर हरियाणा सरकार के गृहमंत्री अनिल विज ने पलटवार करते हुए कहा कि राहुल गांधी देश को बदनाम करने में लगे हुए हैं.

अनिल विज का राहुल गांधी पर पलटवार, बोले- 50 साल की सत्ता में कांग्रेस ने क्या किया

अमन कुमार/अंबालाः कांग्रेस नेता राहुल गांधी द्वारा दिए गए बयान कि कोरोना महामारी में 40 लाख भारतियों की जान गई हैं. इस बयान पर हरियाणा सरकार के गृहमंत्री अनिल विज ने पलटवार करते हुए कहा कि राहुल गांधी देश को बदनाम करने में लगे हुए हैं. पीएम मोदी ने जिस तरह से कोविड-19 महामारी को कंट्रोल किया, शायद ही कोई और कर पाता. सभी लोगों का समय पर इलाज करवाया.

उन्होंने कहा कि इतनी बड़ी जनसंख्या वाले देश में कम समय में अधिकतम लोगों का वैक्सीनेशन करवाया. कांग्रेस लगभग 50 सालों तक सत्ता में रही, लेकिन ना तो अस्पताल बनवाएं और ना ही कोई ऑक्सीजन प्लांट लगवाए. कांग्रेस अगर पहले से ही भरपूर मात्रा में ऑक्सीजन प्लांट लगवा देती तो अचानक आयी इस महामारी को आराम से काबू में कर लिया जाता.

ये भी पढ़ेंः टेबल टेनिस के खिलाड़ी की दुर्घटना में निधन, डिप्टी CM ने जताया शोक, परिवार को सहायता राशि देने का किया ऐलान

विज ने कहा कि हमारी सरकार ने प्रदेश के सभी अस्पतालों में ऑक्सीजन प्लांट लगवा दिए हैं. आज हम पूरी तरह से आत्मनिर्भर हैं.  विज ने कहा कि महामारी का अचानक से आना ही ज्यादा घातक पड़ा. इससे पहले कभी इतनी ज्यादा मात्रा में ऑक्सीजन की जरूरत ही नहीं पड़ी. फिर भी मोदी जी ने इस महामारी को कुशलता से संभाला. कोरोना फिर से अपने पैर पसार रहा हैं इस सवाल का उत्तर देते हुए अनिल विज ने कहा कि हरियाणा में केवल गुरुग्राम और फरीदाबाद में थोड़े केस बढ़ रहें हैं और बाकी हरियाणा में ना के बराबर ही केस हैं.

ये भी पढ़ेंः देशी घी बनाने वाली फैक्ट्री पर CM फ्लाइंग टीम की छापेमारी, भारी मात्रा में नकली पदार्थ किया बरामद

विज ने कहा कि गुरुग्राम और फरीदाबाद में उन्होंने जांच के लिए ACS हेल्थ राजीव अरोड़ा की अध्यक्षता में टीम भेजी हुई हैं, जो वहां जाकर स्टडी कर रही है. इनेलो नेता अभय चौटाला द्वारा दिए गए बयान कि पूर्व विधायकों को पेंशन नहीं लेनी चाहिए पर चुटकी लेते हुए अनिल विज ने कहा है कि जिन लोगों ने राजनीति से पैसा कमाया है उनको पैंशन नहीं लेनी चाहिए और यदि वो पैंशन ले रहे हैं तो उसको खजाने में जमा करा देना चाहिए.

कांग्रेस की प्रदेशाध्यक्ष कुमारी सैलजा द्वारा करनाल को भ्रष्टाचार की ट्रेनिंग का अड्डा कहने पर अनिल विज ने कहा कि विपक्ष का काम ही सवाल करना है सैलजा बताएं की हमने कि अपराधी को छोड़ा है किस पर FIR दर्ज नहीं की किसको गिरफ्तार नहीं किया.

WATCH LIVE TV

Trending news