10 साल के मासूम के हत्यारे की सूचना देने वाले को पुलिस देगी एक लाख रुपये का इनाम
Advertisement

10 साल के मासूम के हत्यारे की सूचना देने वाले को पुलिस देगी एक लाख रुपये का इनाम

पुलिस ने छोटे बच्चे की निर्मम हत्या करने वाले अपराधी की सूचना देने वाले को 1 लाख रुपये इनाम देने और उसकी पहचान गुप्त रखने की घोषणा की है.

10 साल के मासूम के हत्यारे की सूचना देने वाले को पुलिस देगी एक लाख रुपये का इनाम

संजीत खन्ना/झज्जर: बहादुरगढ़ में 4 दिन पहले लापता हुए 10 साल के बच्चे की हत्या मामले पुलिस के हाथ अभी भी खाली हैं. ऐसे में अब पुलिस ने वारदात को अंजाम देने वाले अपराधी की सूचना देने वाले को एक लाख रुपये इनाम देने की घोषणा की है. दरअसल बहादुरगढ़ के लाइनपार क्षेत्र की सुभाष नगर कॉलोनी में 18 अप्रैल की रात को 10 वर्षीय मनीष उर्फ गोलू की हत्या कर दी गई थी, जिसके बाद उसका शव एक खाली प्लाट में फेंक कर आग लगा दी गई थी. 19 अप्रैल की सुबह छोटे बच्चे का शव खाली प्लाट में पड़ा मिला था. पुलिस ने सुभाष नगर कॉलोनी में रहने वाले बच्चे के परिजनों समेत जहां-जहां बच्चा खेलने गया था, वहां के करीब 13 घरों के लोगों से पूछताछ की. इतना ही नहीं पुलिस ने वारदात के आसपास की गलियों में 100 से ज्यादा लोगों से पूछताछ की है, लेकिन इस मामले में पुलिस को अभी तक कोई सुराग नहीं मिला है. 

ये भी पढ़ें- यहां अस्पताल छोड़ सड़क पर बैठकर जूते पॉलिश कर रहे डॉक्टर, जानें क्यों आई ये नौबत?

पुलिस ने रखा लाख का इनाम
पुलिस इस बारे में कुछ भी पता लगाने में नाकामयाब रही है कि आखिर 10 साल के बच्चे के साथ किसी की क्या दुश्मनी थी, किस ने उसकी हत्या की वारदात को अंजाम दिया और बच्चा कैसे खाली प्लाट तक पहुंचा. इन सभी सवालों के जवाब तो वारदात को अंजाम देने वाले अपराधी की गिरफ्तारी के बाद ही मिल सकेंगे. इसीलिए पुलिस ने छोटे बच्चे की निर्मम हत्या करने वाले अपराधी की सूचना देने वाले को 1 लाख रुपये इनाम देने और उसकी पहचान गुप्त रखने की घोषणा की है. 

ये भी पढ़ें- रणजीत चौटाला ने हरियाणा में बिजली संकट के लिए केजरीवाल को ठहराया जिम्मेदार, बताई सरकार की ये मजबूरी भी

आम लोगों से बच्चों का ध्यान रखने की अपील
वहीं, वारदात के बाद एसपी वसीम अकरम ने आम लोगों से अपने बच्चों का ध्यान रखने की अपील की है ताकि बच्चों के प्रति हो रहे अपराध से बचा जा सके. उन्होंने बताया कि पिछले दो-तीन दिन में घर से गुम हुए तीन बच्चों को पुलिस ने रातों-रात ढूंढकर परिजनों तक पहुंचाने की सफलता हासिल की है और जल्द ही वे 10 साल के मासूम मनीष उर्फ गोलू के हत्यारों को भी गिरफ्तार कर लेंगे.

WATCH LIVE TV

Trending news