दिवाली पर कम पैसों में करना चाहते हैं ढेर सारी शॉपिंग तो नोट कर लीजिए दिल्ली की बेस्ट जगहों के नाम
Advertisement

दिवाली पर कम पैसों में करना चाहते हैं ढेर सारी शॉपिंग तो नोट कर लीजिए दिल्ली की बेस्ट जगहों के नाम

देशभर में लोग दिवाली की तैयारियों में लगे हुए हैं. दिवाली के मौके पर लोग कम दामों पर बहुत सारी शॉपिंग करना चाहते हैं तो हम आपको ऐसी कुछ जगहों के बारे में बताएंगे, जहां आप कम पैसों में ढेर सारी शॉपिंग कर सकेंगे.

दिवाली पर कम पैसों में करना चाहते हैं ढेर सारी शॉपिंग तो नोट कर लीजिए दिल्ली की बेस्ट जगहों के नाम

Diwali 2022: दिवाली के मौके पर देशभर के लोग बहुत सारी चीजें खरीदते हैं. इस कारण देश के बाजारों में इन दिनों भारी भीड़ देखने को मिलती है. वहीं लोगों को ऐसी शॉपिंग जगह की तलाश है, जहां उन्हें सस्ता और अच्छा सामान मिल जाए. बता दें कि अगर आप दिल्ली या आसपास के इलाकों में रहते हैं तो आप कुछ चुनिंदा जगहों पर जा सकते हैं, जहां आप कम दामों पर ढेर सारी शॉपिंग कर सकते हैं. चलिए आपको बताते हैं कि आप दिल्ली में कहां से सस्ती और अच्छी शॉपिंग कर सकते हैं.

ये भी पढ़ें: Diwali Rashifal: जानें किन लोगों की होगी मस्त दिवाली और कौन होंगे परेशान?

चांदनी चौक
दिल्ली के चांदनी चौक के बारे में तो आपने सुना ही होगा. यहां पर घर के इंटीरियर डेकोरेशन के लिए इलेक्ट्रिक आइटम, लाइट्स और अन्य सामान सस्ते रेटों पर मिल जाता है. वहीं आप दिवाली के लिए झालर, लाइट और इलेक्ट्रिक का सामान बेहद ही सस्ते दामों में खरीद सकते हैं.

दरियागंज मार्केट
बता दें कि अगर आपको ज्वेलरी खरीदनी हैं तो इसके लिए आप दरियागंज मार्केट जा सकते हैं. सोने जैसी चमक और हीरों से सजी आकर्षक ज्वलेरी खरीदने के लिए यहां लोग दूर-दूर से आते हैं. साथ ही यहां पर आप कपड़े और अन्य सामान भी सस्ते दामों पर खरीद सकते हैं.

लाजपत नगर बाजार
वहीं अगर आपको डिजाइनर कपड़े खरीदने हैं तो आप दिल्ली के लाजपत नगर बाजार जा सकते हैं. यहां आपको मशहूर डिजाइनर्स के कपड़ों की कॉपी सस्ते दामों में मिल जाती है. वहीं यहां पर दिवाली के मौके पर कई शोरूम तरह-तरह के ऑफर देते हैं.

इस दिवाली आप दिल्ली की इन जगहों पर जाकर बेहद ही सस्ते और किफायती दामों में घर की साज-सज्जा के लिए, अपने और बच्चों के लिए कपड़े समेत कई तरह की चीजें खरीद सकते हैं. 

Trending news