कुमार विश्वास बोले- पंजाब को यह शख्स देगा धोखा, किसकी ओर है उनका यह इशारा
Advertisement

कुमार विश्वास बोले- पंजाब को यह शख्स देगा धोखा, किसकी ओर है उनका यह इशारा

पंजाब पुलिस कुमार विश्वास के यहां क्यों आई? दूसरा सवाल यह है कि क्या पंजाब पुलिस ने प्रोटोकॉल के हिसाब से गाजियाबाद पुलिस से इस बारे में संपर्क किया था या नहीं?

कुमार विश्वास बोले- पंजाब को यह शख्स देगा धोखा, किसकी ओर है उनका यह इशारा

पीयूष गौड़/गाजियाबाद: वसुंधरा में रहने वाले प्रसिद्ध कवि कुमार विश्वास के घर आज सुबह पंजाब पुलिस की टीम पहुंची थी. पंजाब पुलिस की टीम कुमार विश्वास के घर क्यों आई थी, इसकी वजह अभी तक साफ नहीं है, लेकिन गाजियाबाद पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पंजाब पुलिस नोटिस देने यहां आई थी. कुमार विश्वास ने ट्वीट करके पंजाब पुलिस के उनके घर आने की जानकारी दी है. 

पंजाब सीएम भगवंत मान का जिक्र भी उन्होंने अपने ट्वीट में किया है. ट्वीट में लिखा है कि "सुबह-सुबह पंजाब पुलिस उनके द्वार पर पधारी है. एक समय मेरे द्वारा पार्टी में शामिल कराए गए भगवंत मान को आगाह कर रहा हूं कि तुम दिल्ली में बैठे जिस आदमी को पंजाब के लोगों की दी हुई ताकत से खेलने दे रहे हो वह एक दिन तुम्हें और पंजाब को भी धोखा देगा. देश मेरी चेतावनी याद रखे". हालांकि कुछ देर बाद पंजाब पुलिस चली गई और अब स्थानीय गाजियाबाद पुलिस ने उनके घर पर डेरा डाला हुआ है. 

ये भी पढ़ें- बस से जा रहे चौथी कक्षा के छात्र की मौत, स्कूल प्रशासन पर लापरवाही का आरोप

इंदिरापुरम पुलिस टीम भी आज उनके घर पहुंची. हालांकि गाजियाबाद पुलिस अभी कुछ भी साफ-साफ बताने से बच रही है. इंदिरापुरम क्षेत्राधिकारी अभय मिश्रा, कुमार विश्वास के वसुंधरा स्थित आवास पर करीब 2 घंटे रहे, लेकिन जब वह बाहर निकले तो उन्होंने कहा कि उनकी कोई मुलाकात या बात कुमार विश्वास से नहीं हो पाई है अब कई सवाल खड़े होते हैं कि आखिर पंजाब पुलिस कुमार विश्वास के यहां क्यों आई दूसरा सवाल कि क्या पंजाब पुलिस ने प्रोटोकॉल के हिसाब से गाजियाबाद पुलिस से इस बारे में संपर्क किया था या नहीं? लेकिन डीएसपी अभी सारे मामलों का जवाब एक ही दे रहे हैं कि अभी कुछ क्लियर नहीं है. हालांकि यह इलाका उनके थाने इंदिरापुरम में पड़ता है, इसके बावजूद वो बताने को इच्छुक नहीं है कि क्या पंजाब पुलिस ने इंदिरापुरम पुलिस से संपर्क किया था या नहीं?

WATCH LIVE TV

Trending news