जिसकी जमीन, उसी को कब्जा देने के लिए मांगी 10 लाख रुपए की रंगदारी, बीजेपी नेता पर आरोप
Advertisement

जिसकी जमीन, उसी को कब्जा देने के लिए मांगी 10 लाख रुपए की रंगदारी, बीजेपी नेता पर आरोप

Greater Noida : नरेश चंद्र शर्मा ने पुलिस और जिला अधिकारी को शिकायत में लिखा है कि उन्होंने दादरी क्षेत्र के कोट गांव में 4646 वर्ग मीटर जमीन आईटी सर्विसेज प्राइवेट लिमिटेड कंपनी से खरीदी थी. यह कंपनी दिल्ली के चावड़ी बाजार में स्थित है.

आरोपी सोनू प्रधान

ग्रेटर नोएडा : नोएडा में  श्रीकांत त्यागी का मामला अभी थमा नहीं है. वहीं ग्रेटर नोएडा में भाजपा नेता पर रंगदारी मांगने का आरोप लगा है. ग्रेटर नोएडा के रहने वाले नरेश चंद्र शर्मा ने सोनू प्रधान (Sonu pradhan) पर आरोप लगाते हुए पुलिस कमिश्नर और जिला अधिकारी से उसकी शिकायत की है. 

नरेश चंद्र शर्मा ने पुलिस को बताया, मेरी अपनी जमीन की चारदीवारी बनाने के लिए भाजपा नेता सोनू प्रधान ने 10 लाख रुपये की मांग की है. उसकी शिकायत पर कोई सुनवाई नहीं की जा रही है. उसके पास ऑडियो रिकॉर्डिंग और वीडियो है, जिसमें सोनू प्रधान ने पैसे लिए. पीड़ित का यह भी कहना है कि सोनू प्रधान ने कहा है कि अगर उसे उसके गांव के पास खरीदी गई जमीन पर कब्जा चाहिए तो उसे 10 लाख रुपये देने पड़ेंगे. नरेश चंद्र शर्मा ने बताया कि पूर्व में 5 लाख रुपये की रंगदारी भी ले चुका है.

ये भी पढ़ें : बीजेपी शासित MCD में 6000 करोड़ के घोटाले का आरोप, AAP ने की CBI जांच की मांग

नरेश चंद्र शर्मा ने पुलिस और जिला अधिकारी को शिकायत में लिखा है कि उन्होंने दादरी क्षेत्र के कोट गांव में 4646 वर्ग मीटर जमीन आईटी सर्विसेज प्राइवेट लिमिटेड कंपनी से खरीदी थी. यह कंपनी दिल्ली के चावड़ी बाजार में स्थित है.जमीन का बैनामा पत्नी के नाम है,बल्कि दाखिल खारिज हुआ है जो राजस्व रिकॉर्ड में 2 वर्ष पहले ही मेरी पत्नी के नाम दर्ज हो चुका है.

हम लोग चारदीवारी कर रहे थे तभी कोट गांव का सोनू प्रधान मौके पर पहुंचा और जबरदस्ती हमारा काम रुकवा दिया गया. सोनू प्रधान कई बार पैसे मांगने आया तो उन्होंने  डर की वजह से उन्हें 5 लाख रुपये की रंगदारी दे दी.

ये भी पढ़ें : अहमदाबाद में Kejriwal ने कर दी ये सबसे बड़ी घोषणा, बिजली मुफ्त-बकाया माफ और सप्लाई 24 घंटे

नरेश शर्मा का आरोप है कि 17 अप्रैल 2022 को वह अपनी जमीन पर साफ सफाई कराने के लिए जेसीबी की मशीन ले गई थी, तभी सोनू प्रदान पांच से छह बदमाशों के साथ आया और बोला कि अगर उसने 10 लाख रुपये नहीं दिए तो  जमीन पर कब्जा कर लूंगा। उस समय डर की वजह से जमीन छोड़कर वापस चला आया.

परिवार में 22 अप्रैल को बेटे की शादी थी, इसलिए उस वक्त मैंने कोई शिकायत करना मुनासिब नहीं समझा. अब मेरी जमीन पर प्रधान ने कब्जा कर लिया है. उससे मुझे और मेरे परिवार को जान का खतरा बना हुआ है और हमारे साथ कोई संगीन वारदात को अंजाम दे सकता है. 

Trending news