गुरुग्रामः सरपंच पर जानलेवा हमला करने के आरोपी गिरफ्तार, आरोपियों पर पहले भी दर्ज हैं आपराधिक मामले
Advertisement

गुरुग्रामः सरपंच पर जानलेवा हमला करने के आरोपी गिरफ्तार, आरोपियों पर पहले भी दर्ज हैं आपराधिक मामले

कंस्ट्रक्शन साइट एवं साइबर सिटी में पानी की सप्लाई को लेकर बर्चस्व स्थापित करने के लिए गांव बाबूपुर के सरपंच पर जानलेवा हमला करने वाले दो आरोपियों को गुरुग्राम पुलिस ने गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है. एसीपी क्राइम की मानें तो गांव दौलताबाद का रहने वाला जसबीर जा

गुरुग्रामः सरपंच पर जानलेवा हमला करने के आरोपी गिरफ्तार, आरोपियों पर पहले भी दर्ज हैं आपराधिक मामले

देवेंद्र भारद्वाज/गुरुग्रामः कंस्ट्रक्शन साइट एवं साइबर सिटी में पानी की सप्लाई को लेकर बर्चस्व स्थापित करने के लिए गांव बाबूपुर के सरपंच पर जानलेवा हमला करने वाले दो आरोपियों को गुरुग्राम पुलिस ने गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है.

एसीपी क्राइम की मानें तो गांव दौलताबाद का रहने वाला जसबीर जांघू सरपंच योगेश को कंस्ट्रक्शन साइट पर पानी की सप्लाई बंद करने या फिर 50 प्रतिशत हिस्सेदारी देने का दबाव बना रहा था. 

सरपंच योगेश द्वारा मना किए जाने पर जसबीर ने अपने साथियों के साथ मिल उस पर 5 से सात राउंड गोलियां दाग जानलेवा हमला बोल दिया था. आरोपियों द्वारा चलाई गई गोली सरपंच योगेश के पैर व सीने में गोली लगी थी जिसे घायलवस्था में अस्पतला में दाखिल करवाया गया.

कंस्ट्रक्शन साइट पर पानी की सप्लाई को लेकर बर्चस्व के चलते गांव बाबूपुर के सरपंच पर जानलेवा हमला किए जाने की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और जांच में जुट गई थी, जांच के दौरान पुलिस टीम ने सरपंच पर कातिलाना हमला करने वाले जसबीर और उसके एक साथी शक्ति को दिल्ली से गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की.

एसीपी क्राइम की मानें तो पूछताछ के दौरान आरोपियों ने बताया कि अजय यादव का पानी सप्लाई व बिल्डिंग कंस्ट्रक्शन का काम है. अजय ने आरोपी जसबीर को 10 लाख रुपए उधार दिए थे, जब उसने पैसे वापस मांगे तो जसबीर ने अजय को पानी सप्लाई व बिल्डिंग कंस्ट्रक्शन के काम में हिस्सेदार रखने के लिए कहा और कहा कि हिस्सेदारी के दौरान इसकी कमाई में से इसको दिए हुए 10 लाख रुपए अजय यादव अपने रख लें.

उन्होंने बताया कि अजय ने हिस्सेदारी के लिए मना कर दिया. इस पर जसबीर ने अपने साथियों के साथ मिलकर योगेश सरपंच पर जानलेवा हमले कि वारदात को अंजाम दिया था. पुलिस ने आरोपियों की निशानदेही पर वारदात में इस्तेमाल की गई स्कूटी व बाइक बरामद की है. आरोपियों पर पहले भी गुरुग्राम, दिल्ली व झज्जर में आपराधिक मामले दर्ज है. पुलिस आरोपियों से पूछताछ में जुट गई है.

WATCH LIVE TV

Trending news