Karnal News: कांग्रेस की गुटबाजी पर BJP सांसद ने कसा तंज, कहा- चारों दिशाओं में पार्टी के CM
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2094432

Karnal News: कांग्रेस की गुटबाजी पर BJP सांसद ने कसा तंज, कहा- चारों दिशाओं में पार्टी के CM

Karnal News: राज्यसभा सांसद कृष्णा पवार ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि पार्टी प्रदेश में आज तक अपना संगठन नहीं खड़ा कर पाई. जिस तरह से चार दिशाएं अलग-अलग हैं, उसी तरह से कांग्रेस पार्टी के चारों दिशाओं में अलग-अलग मुख्यमंत्री हैं. कांग्रेस पार्टी की आपसी गुटबाजी खत्म नहीं होती.

Karnal News: कांग्रेस की गुटबाजी पर BJP सांसद ने कसा तंज, कहा- चारों दिशाओं में पार्टी के CM

Karnal News: 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक सरगर्मी या काफी तेज हो चुकी है, बीजेपी करनाल लोकसभा समेत प्रदेश की सभी 10 की 10 सीटों पर चुनाव जीतने के लिए एड़ी-चोटी का जोर लगाने में जुट गई है. करनाल में कर्ण कमल कार्यालय में आज बीजेपी की बैठक हुई, जिसमें बीजेपी सांसद संजय भटिया,राज्यसभा सांसद कृष्ण लाल पंवार समेत विधायक और सोनीपत, करनाल, कुरुक्षेत्र के प्रभारी मौजूद रहे. लोकसभा चुनाव की क्लस्टर बैठक में यह सभी नेता पहुंचे थे. 

इस दौरान राज्यसभा सांसद कृष्ण लाल पंवार ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा जिस प्रकार राहुल गांधी ने भारत जोड़ो यात्रा निकाली थी यह भारत जोड़ो यात्रा नहीं यह कांग्रेस जोड़ो यात्रा थी.उन्होंने कहा पिछले साल 5 राज्यों में हुए चुनाव में भाजपा को तीन राज्यों में बड़ी जीत मिली है. इन राज्यों में मुख्यमंत्री के बारे में किसी को कोई अनुमान नहीं था कि कौन मुख्यमंत्री बनेगा. बीजेपी पार्टी में जो संगठन तय कर देता है वह फाइनल होता है. वहीं दूसरी ओर कांग्रेस पार्टी प्रदेश में आज तक अपना संगठन नहीं खड़ा कर पाई. जिस तरह से चार दिशाएं अलग-अलग हैं, उसी तरह से कांग्रेस पार्टी के चारों दिशाओं में अलग-अलग मुख्यमंत्री हैं. कांग्रेस पार्टी की आपसी गुटबाजी खत्म नहीं होती.

 ये भी पढ़ें- Haryana News: संदेश यात्रा में बोले सुरजेवाला- जन आक्रोश को सत्ता परिवर्तन में बदलिए

संजय भटिया ने SRK की संदेश यात्रा पर ली चुटकी लेते हुए कहा कि यात्राओं के पहले कांग्रेस नेता बंद कमरे में बैठकर अपने नेताओं को जोड़ लें. कांग्रेस पार्टी के नेताओं के आपस में इतने मतभेद हो चुके हैं कि वह एक-दूसरे से ही कंपटीशन कर रहे हैं. कांग्रेस में आपस में कौन, किससे बेहतर है इस पर कंपटीशन हो रहा है, जन समस्याओं के लिए तो वह बाद में आएंगे. 

कांग्रेस पार्टी द्वारा प्रदेश में सरकार बनाने के दावे पर बीजेपी सांसद संजय भाटिया ने कांग्रेस पर निशाना चाहते हुए कहा कि पिछली बार तो मन से चुनाव हार गए थे. कई नेताओं ने चुनाव भी नहीं लड़ा था. करनाल के नेताओं ने भी चुनाव नहीं लड़ा. इस दौरान उन्होंने दावा किया की आगामी चुनाव से पहले कई और दिग्गज नेता BJP में शामिल होंगे. 

इस साल होने वाले लोकसभा और विधानसभा चुनाव से पहले सभी राजनीतिक पार्टियों के बीच बयानबाजी भी तेज हो गई है. आने वाले समय में प्रदेश में किसकी सरकार बनेगी ये तो समय ही बताएगा. 

Input- Kamarjeet Singh 

Trending news