फरीदाबाद के साहूपुरा में रबड़ फैक्ट्री में लगी भीषण आग, लाखों का सामान जलकर हुआ खाक
Advertisement

फरीदाबाद के साहूपुरा में रबड़ फैक्ट्री में लगी भीषण आग, लाखों का सामान जलकर हुआ खाक

Haryana News: फरीदाबाद के साहूपुरा इलाके में रबड़ की फैक्ट्री में भीषण आग लग गई. आग लगने से लाखों का सामान जलकर खाक हुआ. 

फरीदाबाद के साहूपुरा में रबड़ फैक्ट्री में लगी भीषण आग, लाखों का सामान जलकर हुआ खाक

नई दिल्ली: फरीदाबाद के साहूपुरा इलाके में रबड़ की फैक्ट्री में भीषण आग लग गई. आग लगने के चलते फैक्ट्री पूरी तरह से जलकर स्वः हो गई है. एक ही जगह पर फैक्ट्री के तीन पार्ट जलकर राख हो गए. फिलहाल फैक्ट्री में आग लगने के चलते किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं, पुलिस की सूझबूझ से 6 कर्मचारियों की जान बची है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. 

फरीदाबाद के साहूपुरा इलाके में रबड़ की फैक्ट्री में भीषण आग लगी. आग लगने की वजह से फैक्ट्री पूरी तरह से जलकर खाक हो गई है. फैक्ट्री में काम कर रहे 6 कर्मचारियों को जलती आग से सदर थाना के इंस्पेक्टर महेंद्र पाठक ने अपनी जान जोखिम में डालकर सकुशल बाहर निकाला. फैक्ट्री में आग लगने से लाखों रुपयों का हुआ नुकसान हुआ है.आग लगने का कारण पता नहीं चल पाया है.पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है.

ये भी पढ़ें: HTET की परीक्षा को लेकर प्रशासन अलर्ट, सोनीपत में किए गए ये पुख्ता इंतजाम

 

दमकल विभाग की गाड़ियों में पहुंचकर कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया है. सुबह की शिफ्ट में सभी कर्मचारी कंपनी के अंदर काम करने के लिए पहुंचे थे और काम कर रहे थे. अचानक से कंपनी में लगी वायरों से धुआं निकलने लगा जिसके बाद एकाएक से कंपनी में रखे रबड़ के सामान में आग लग गई. आग इतनी भयंकर थी कि कर्मचारियों को वहां से अपनी जान बचाने के लिए दौड़ लगानी पड़ी. इसी बीच कुछ कर्मचारी आग के अंदर फंस गए थे, लेकिन दमकल विभाग और पुलिस की मदद से सभी को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया. वहीं इस मामले में कोई जनहानि नहीं हुई है.

Trending news