करनाल देर रात लगे खलिस्तान मुर्दाबाद के नारे, रोष में आए ग्रामीणों ने किया चौकी का घेराव
topStories0hindi1470909

करनाल देर रात लगे खलिस्तान मुर्दाबाद के नारे, रोष में आए ग्रामीणों ने किया चौकी का घेराव

करनाल के जुंडला चौकी के पास से ट्रैक्टर पर सवार युवक अपने घर जा रहे थे, तभी सामने कुछ शरारती तत्वों द्वारा खालिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगाए गए. जिससे रोष में आए ग्रामीणों ने पुलिस चौकी को घेर लिया.

करनाल देर रात लगे खलिस्तान मुर्दाबाद के नारे, रोष में आए ग्रामीणों ने किया चौकी का घेराव

कमरजीत सिंह/नई दिल्ली: करनाल की जुंडला चौकी देर रात छावनी में तब्दील हो गई जब सैकड़ों की संख्या में पहुंचे ग्रामीणों ने चौकी को घेर लिया. ग्रामीणों का गुस्सा देखते हुए पुलिस ने आस-पास के सभी थानों से SHO व CIA की टीमें पूरे दलबल के साथ जुंडला चौकी में बुलाई, जिसके बाद ग्रामीणों को शांत कराया गया. 

क्या है पूरा मामला
जुंडला चौकी के पास से ट्रैक्टर पर सवार युवक अपने घर जा रहे थे, तभी सामने कुछ शरारती तत्वों द्वारा खालिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगाए गए. ग्रामीणों का आरोप है कि नारा लगाने वाले लोग पुलिस चौकी आए थे, जिसके बाद पुलिस ने उन्हें भगा दिया. इस बात से ग्रामीण रोष में आ गए और अपने गांव बांसा के ग्रामीणों को घटना की सूचना दी. मौके पर सैकड़ों की संख्या में पहुंचे ग्रामीणों ने चौकी को घेर लिया.

बुलाया गया अतिरिक्त पुलिस बल
ग्रामीणों का गुस्सा देखते हुए मौके पर मौजूद पुलिसकर्मी उन्हें शांत कराने में असमर्थ नजर आए, जिसके बाद आस-पास के थानों से SHO व CIA की टीमें पूरे दलबल के साथ जुंडला चौकी पर बुलाई गईं और ग्रामीणों को समझाने का प्रयास किया गया. देर रात ग्रामीणों का गुस्सा शांत हुआ और वो अपने घर वापस गए. 

दंगे की आशंका के बीच पुलिस रही मुस्तैद
जुंडला चौकी पर हुए हंगामे के बाद पुलिस ने विवाद तो शांत करा दिया, लेकिन किसी भी तरह के दंगे की आशंका को देखते हुए रातभर अलर्ट मोड पर रही. रात को गांव के सभी इलाकों में पुलिस का सख्त पहरा रहा, जिससे किसी भी तरह के विवाद को शुरू होने से पहले ही उसे खत्म किया जा सके.

ग्रामीणों का दावा- कुछ लोग माहौल खराब करना चाहते हैं
इस घटना के बाद ग्रामीणों ने इस बात का दावा किया है कि आस-पास के सभी गांवों में भाईचारे का माहौल है, लेकिन कुछ शरारती तत्वों द्वारा उसे बिगाड़ने का प्रयास किया जा रहा है.  

 

 

 

Trending news