करनाल के सरकारी स्कूल की दीवार गिरने से छत से गिरे बच्चे, 7 गंभीर रूप से घायल
Advertisement

करनाल के सरकारी स्कूल की दीवार गिरने से छत से गिरे बच्चे, 7 गंभीर रूप से घायल

करनाल के तरावड़ी शहर के गुरुद्वारा रोड पर सरकारी स्कूल की छत गिर गई. जिसके नीचे पांचवी कक्षा में पढ़ने वाले 1 दर्जन से अधिक बच्चे छत के गिरने से नीचे दिर गए. दरअसल बच्चे नगर कीर्तन को देखने के लिए स्कूल की छत पर चले गए.

करनाल के सरकारी स्कूल की दीवार गिरने से छत से गिरे बच्चे, 7 गंभीर रूप से घायल

नई दिल्ली: करनाल के तरावड़ी शहर के गुरुद्वारा रोड पर सरकारी स्कूल की छत गिर गई. जिसके नीचे पांचवी कक्षा में पढ़ने वाले 1 दर्जन से अधिक बच्चे छत के गिरने से नीचे दिर गए. दरअसल बच्चे नगर कीर्तन को देखने के लिए स्कूल की छत पर चले गए. दीवार की हालत कमजोर होने की वजह से दीवार के किनारे खड़े बच्चे दीवार के साथ-साथ नीचे ढह गए. आनन फानन में बच्चों को अस्पताल पहुंचाया गया. इस हादसे के बाद बच्चों के अभिभावकों में भी अफरा तफरी मच गई.

इस हादसे में 1 दर्जन से ज्यादा बच्चे दीवार के साथ नीचे जमीन पर गिर गए और  जिनमें 7 बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए और दो बच्चों के सिर में गहरी चोट लगने के कारण तरावड़ी के सरकारी अस्पताल से करनाल के कल्पना चावला मेडिकल कॉलेज में रेफर करने की नौबत आ गई. बाकी बच्चों का तरावड़ी के सरकारी अस्पताल में इलाज चल रहा है. 

ये भी पढ़ें: प्रदर्शन के बाद अब आमरण अनशन करेंगे रोहतक PGI के MBBS छात्र, सरकार के साथ बैठक रही बेनतीजा

 

जानकारी के मुताबिक तरावड़ी शहर के गुरुद्वारा रोड पर राजकीय आदर्श संस्कृतिक वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय में पढ़ने वाले पांचवी कक्षा के एक दर्जन से अधिक बच्चे छत पर मौजूद थे. हादसा उस समय हुआ जब स्कूल के सामने से नगर कीर्तन निकल रहा था. तभी बच्चे नगर कीर्तन को देखने के लिए स्कूल की छत पर चले गए. छत की दीवार की हालत कमजोर होने की वजह से बच्चे दीवार के साथ-साथ नीचे गिर गए.

हादसे की जानकारी मिलते ही नगरपालिका चेयरमैन वीरेंद्र बंसल और स्कूल के प्रिंसिपल स्टाफ सदस्यों के साथ मौके पर पहुंचे और घायल अवस्था में सभी बच्चों को तरावड़ी के निजी अस्पताल के बाद सरकारी अस्पताल में उपचार के लिए दाखिल करवाया गया. जहां बच्चों का इलाज चल रहा है.

वहीं स्कूल के प्रिंसिपल पवन ने कहा कि आज ही बच्चों को छत पर धूप में बैठाया गया था. नगर कीर्तन की आवाज सुनते ही बच्चे नगर कीर्तन देखने के लिए छत पर खड़े हो गए, जिसके बाद दीवार नीचे गिर गयी और बच्चों को चोट लग गई. 

Trending news