Haryana News: इस दिन पूरा हरियाणा रहेगा बंद! हिसार में फायरिंग से व्यापारियों में रोष
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2312671

Haryana News: इस दिन पूरा हरियाणा रहेगा बंद! हिसार में फायरिंग से व्यापारियों में रोष

Haryana Band: सोमवार 24 जून को हिसार के न्यू मार्केट में इनेलो के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष की महिंद्रा शोरूम में पर्ची फेंककर 5 करोड़ रुपये की मांग की. फिर उन्होंने 30 राउंड फायरिंग की. इस घटना के बाद व्यापारियों ने रोष प्रदर्शन करते हुए हरियाणा बंद का आह्वान किया है.

Haryana News: इस दिन पूरा हरियाणा रहेगा बंद! हिसार में फायरिंग से व्यापारियों में रोष

Hisar Crime News: हिसार के न्यू मार्केट में बीते दिनों इनेलो नेता की कार शोरुम के बाहर बदमाशों ने फायरिंग की थी और 5 करोड़ रुपये की मांग की थी. मामले में व्यापारी संघ ने कार्रवाई की मांग करते हुए प्रशासन को 72 घंटे का अल्टीमेटम दिया था, जो शुक्रवार को खत्म हो गया. जिसके बाद गुस्साए व्यापारियों ने पूरे दिन मार्केट बंद रखा. इस दौरान ऑटो मार्केट से लेकर अनाज मंडी पूरी तरह से बंद रहा.

व्यापारियों ने किया धरना
व्यापारी नेता बजरंग दास गर्ग के नेतृत्व में व्यापारियों ने बाजार बंद रखा और करीब 4 घंटों तक धरणा दिया. बजरंग दास ने व्यापारियों से मुनादी करवाई और उनका समर्थन मांगा.  उन्होंने कहा, जब तक सरकार बदमाशों पर पक्का चीरा नहीं लगाती इनपर अंकुश लगाना मुश्किल है. साथ ही सभी व्यापारियों से उन्होंने रविवार 30 जून को हरियाणा बंद करने की अपील की.

पर्सनल गार्ड संग पहुंचे व्यापारी
इस धरने में महिंद्रा शोरूम के मालिक संजय गुप्ता भी पहुंचे. साथ ही कई व्यापारी पहुंचे. व्यापारियों ने अपराधियों की वजह से पर्सनल गार्ड भी रखना शुरू कर दिया है. वहीं, व्यापारी नेता बजरंग गर्ग को सरकारी गार्ड मिला हुआ है. ऐसे में अब देखने वाली बात होगी कि व्यापारियों के हरियाणा बंद करने के फैसले को लेकर सरकार की ओर से क्या कदम उठाई जाती है.

24 जून की है घटना
आपको बता दें कि सोमवार 24 जून को हिसार के न्यू मार्केट में 3 नकाबपोश बदमाशों ने इनेलो के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राम भगत गुप्ता की महिंद्रा शोरूम में पर्ची फेंककर 5 करोड़ रुपये की मांग की. इसके बाद उन्होंने शोरूम के बाहर करीब 30 राउंड फायरिंग की. घटनास्थल से महज 200 मीटर की दूरी पर ही पुलिस थाना है.

बदमाशों को पकड़ने के लिए प्रयास
मामले को लेकर SP की ओर से कहा गया कि CCTV फुटेज के आधार पर बदमाशों की पहचान की जा रही है. पुलिस बदमाशों को पकड़ने के लिए लगातार प्रयास कर रही है. बदमाशों की गिफ्तारी के लिए सभी पहलूओं पर गौर किया जा रहा है. साथ ही साइंटिफिक इन्वेस्टिगेशन भी की जाएगी. फिलहाल आरोपी पुलिस की पकड़ से दूर हैं.

Trending news