यमुनानगर में पेंट की दुकान में लगी भीषण आग, करोड़ों का हुआ नुकसान
Advertisement

यमुनानगर में पेंट की दुकान में लगी भीषण आग, करोड़ों का हुआ नुकसान

यमुनानगर के जगाधरी मटका चौक स्थित एक पेंट की दुकान में भीषण आग लग गई. जिला फायर अधिकारी प्रमोद दुग्गल ने बताया कि जैसे ही सुबह आग लगने की सूचना मिली तो उन्होंने तुरंत 2 गाड़ियां रवाना कर दी, लेकिन आग ज्यादा थी जिसके बाद और गाड़ियां भेजी गईं.

यमुनानगर में पेंट की दुकान में लगी भीषण आग, करोड़ों का हुआ नुकसान

कुलवंत सिंह/यमुनानगर: यमुनानगर के जगाधरी मटका चौक स्थित एक पेंट की दुकान में भीषण आग लग गई. आग इतनी भयंकर थी कि उसके बाद विस्फोट हुआ, विस्फोट की आवाज सुनकर भारी संख्या में आसपास के लोग मौके पर जमा हो गए, सूचना पर पहले फायर ब्रिगेड की 2 गाड़ियां आग बुझाने के लिए आई, लेकिन आग भयंकर थी, जिसकी वजह से और 6 गाड़ियों को बुलाया गया. कई घंटों की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया गया.

ये भी पढ़े: Cannes Film Festival 2022: इन हसीनाओं ने रेड कार्पेट पर बिखेरे जलवे, मस्तानी के फैंस हुए दिवाने, यहां देखें Look

दुकान मालिक भूपेंद्र सिंह का कहना है कि कल दुकान में छुट्टी थी. आग आज सुबह लगी और लोगों ने इसकी सूचना उन्हें दी. नुकसान कितना हुआ यह बाद में पता चलेगा. वहीं जिला फायर अधिकारी प्रमोद दुग्गल ने बताया कि जैसे ही सुबह आग लगने की सूचना मिली तो उन्होंने तुरंत 2 गाड़ियां रवाना कर दी, लेकिन आग ज्यादा थी जिसके बाद और गाड़ियां भेजी गई. उन्होंने बताया कि मानकपुर में भी एक फैक्ट्री में आग लगी थी वहां से भी आग पर काबू पाने के बाद 2 गाड़ियां भी यहां बुला ली गई, जिन्होंने आग पर काबू पा लिया.

आग लगने से जहां करोड़ों का नुकसान हुआ वहीं आसपास की दुकानों के खिड़कियों के शीशे टूट गए. आग पर काबू पाने के लिए फायर ब्रिगेड को कड़ी मशक्कत का सामना करना पड़ा. आग से कितना नुकसान हुआ और आग किन कारणों से लगी यह जांच के बाद सामने आएगा.

WATCH LIVE TV

Trending news