Delhi News: दिल्ली के द्वारका के शॉपिंग वेगास मॉल ने रविवार को 77वें स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर जहां साइक्लोथॉन वन राइड फॉर द नेशन का आयोजन किया गया. वेगास मॉल के साथ मिलकर एसओएस शांति इंडिया फाउंडेशन, राइडवाट और कॉन्टार्कटिका मार्केटिंग ने 25 किमी की साइक्लोथॉन का आयोजन किया गया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस 25 किमी की साइक्लोथॉन में 600 से अधिक साइकिल चालकों ने भाग लिया. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नारा हर घर तिरंगे के नारे के साथ सभी चालकों ने आजादी के जश्न  को मनाया. साईक्लोथॉन में लाइव गाना का आयोजन किया गया, जिसमें लोगों ने बहुत उत्साह के साथ इसको मनाया. 


बता दें कि इस कार्यक्रम में साइकिल चालक इतना उत्साह से भरे थे कि वहां मौजूद लोग एक पल के लिए ताली बजाना रोक न सकें. साथ ही दर्शकों ने साइकील चालकों का खूब मनोबल बढ़ाया. कार्यक्रम में लकी ड्रॉ भी डाला गया था, जिसमें विजेताओं को पुरस्कार और उपहार दिए गए हैं. साईक्लोथॉन में भाग लिए गए लोगों को उनकी भागीदारी और उपलब्धि के हिसाब से विशेष रूप से डिजाइन की गई टी-शर्ट दी गई और साथ ही पुरस्कार भी दिए गए. इसी के साथ प्रतिभागियों को फेमस ब्रांड के डिस्काउंट वाउचर भी दिए गए. 


ये भी पढ़ें: Palwal Hindu Mahapanchayat: 28 अगस्त को दोबारा शुरू करेंगे बृज यात्रा, हिंदू महापंचायत में लिया गया फैसला


वेगास मॉल के वाइस प्रेसिडेंट रविंदर चौधरी ने कहा कि द्वारका साइक्लोथॉन सिर्फ एक सवारी नहीं है, यह एकता की भावना को बढ़ावा देने और स्वस्थ जीवन शैली को बढ़ावा देने की दिशा में एक यात्रा है. हम समग्र योगदान में विश्वास करते हैं. हमारे समुदाय की भलाई और इस आयोजन ने उद्देश्य को अच्छी तरह से पूरा किया.


इस कार्यक्रम में पश्चिमी दिल्ली के सांसद प्रवेश साहिब सिंह वर्मा और एसओएस शांति इंडिया फाउंडेशन के अध्यक्ष सुरेंद्र मानव विशेष अतिथि के तौर पर मौजूद रहे. इसके दौरान दिल्ली विश्वविद्यालय के डीन डॉ. बलराम पाणि, बीजेपी दिल्ली प्रदेश की महासचिव और द्वारका-बी वार्ड की पार्षद कमलजीत सहरावत, द्वारका एक वार्ड की निगम पार्षद रामविनाश गहलोत और मटियाला वार्ड 122 की पार्षद अनुराधा अशोक शर्मा ने भी शिरकत की.