Wrestler Protest: जंतर-मंतर पहुंचे हुड्डा ने रेसलर्स की बढ़ाई हिम्मत, बोले-न्याय में देर हो सकती है, अंधेर नहीं
Advertisement

Wrestler Protest: जंतर-मंतर पहुंचे हुड्डा ने रेसलर्स की बढ़ाई हिम्मत, बोले-न्याय में देर हो सकती है, अंधेर नहीं

Wrestler Protest: पहलवानों पर राजनीति करने के आरोप पर बजरंग पूनिया ने कहा, हमें जंतर-मंतर पर बैठने का शौक नहीं है. न्याय दिलवा दीजिए, हम वापस चले जाएंगे. यौन शोषण के मामले में बृजभूषण की गिरफ्तारी की मांग को लेकर पहलवान लगातार 21 दिनों से डटे हुए हैं.

Wrestler Protest: जंतर-मंतर पहुंचे हुड्डा ने रेसलर्स की बढ़ाई हिम्मत, बोले-न्याय में देर हो सकती है, अंधेर नहीं

चंडीगढ़: हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री और नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा व प्रदेश अध्यक्ष चौधरी उदयभान के नेतृत्व में आज कांग्रेस विधायकों का एक दल दिल्ली के जंतर-मंतर पहुंचा. विधायक दल ने खिलाड़ियों से बातचीत की और उन्हें पूर्ण समर्थन का भरोसा दिया. इस मौके पर राज्यसभा सदस्य दीपेंद्र हुड्डा भी मौजूद रहे. 

भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि सरकार खिलाड़ियों के सब्र का इम्तिहान ले रही है. जिन खिलाड़ियों ने देश का नाम पूरी दुनिया में रोशन किया. सरकार उन खिलाड़ियों को न्याय दिलाने में नाकाम साबित हो रही है.

हुड्डा ने कहा,  जिन खिलाड़ियों को देश पलकों पर बैठाता है, सरकार द्वारा उन खिलाड़ियों को सड़क पर बैठने के लिए मजबूर कर रही है. जिन खिलाड़ियों को स्टेडियम में प्रदर्शन करना चाहिए था, उन्हें सड़कों पर प्रदर्शन करने के लिए छोड़ दिया गया है.हुड्डा ने खिलाड़ियों से भी संयम और हिम्मत बनाए रखने की अपील करते हुए कहा कि उन्हें न्याय जरूर मिलेगा. न्याय मिलने में देर हो सकती है, लेकिन अंधेर नहीं.

 ये भी पढ़ें: भाजपा-जजपा सरकार पर जमकर बरसे OP चौटाला, बोले- नहीं किया कोई वादा पूरा

पत्रकारों से बातचीत में हुड्डा ने कर्नाटक में कांग्रेस की जीत पर खुशी जाहिर की. उन्होंने कहा कि यह पार्टी नेतृत्व की मेहनत और कांग्रेस की नीतियों की जीत है. इस जीत से पूरे देश में पार्टी को मजबूती मिलेगी और कार्यकर्ताओं का हौसला बुलंद होगा. 

न्याय दिलवा दीजिए, हम वापस चले जाएंगे: बजरंग 
धरनास्थल पर बजरंग पूनिया ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि राजनीति में जाने का अभी उनका कोई इरादा नहीं है. पहलवानों पर राजनीति करने के आरोप पर बजरंग पूनिया ने कहा, हमें जंतर-मंतर पर बैठने का शौक नहीं है. न्याय दिलवा दीजिए, हम वापस चले जाएंगे.

 पूनिया ने बताया कि हमें 2024 के खेलों की तैयारी करनी है. यौन शोषण के मामले में बृजभूषण की गिरफ्तारी की मांग को लेकर पहलवान लगातार 21 दिनों से दिल्ली के जतंर-मंतर पर डटे हुए हैं.

Trending news