Jhajjar News: भाजपा सांसद डॉ.अरविंद शर्मा ने एक बार फिर से कांग्रेस पर अपना जुबानी हमला बोला है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस भ्रष्टाचार के मामले में एड़ी से लेकर चोटी तक डूबी हुई है. उन्होंने कहा है कि जो लोग शीशे के घरों में रहते हैं, उन्हें दूसरों के मकान में पत्थर फैंकने का कोई हक नहीं है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये भी पढ़ें: Airport Connectivity Project: दिल्ली से नोएडा एयरपोर्ट की दूरी 80 मिनट में होगी पूरी, जाम से मिलेगी राहत


 


सांसद बुधवार को झज्जर में सीएम मनोहर लाल खट्‌टर द्वारा ऑनलाइन किए गए विभिन्न विकास परियोजनाओं के उद्घाटन व शिलान्यास कार्यक्रम में शामिल होने के बाद मीडिया से बातचीत कर थे. कांग्रेस नेता खड़गे व राज्यसभा सदस्य दीपेन्द्र हुड्‌डा द्वारा भाजपा व खासकर मोदी सरकार पर लगाए गए आरोपों पर पलटवार करते हुए सांसद ने कहा कि कांग्रेस नेताओं को यह नहीं भूलना चाहिए कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के दिलो-दिमाग में भारत का बुजुर्ग, किसान व गरीब बसता है, लेकिन कांग्रेस नेता आज भी जनता को बहकाने के प्रयास में है.


उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का सपना 2047 के विकसित भारत का है और मोदी की गारंटी वाली गाड़ी हर गांव में जाकर लोगों की घर बैठे उनकी समस्या का समाधान कर रही है. सांसद ने दावा किया कि यदि हरियाणा में कांग्रेस सत्ता में आती है तो वह फिर से खर्ची और पर्ची का दौर शुरू करने वाली है. इस प्रकार की बात रोहतक के एक सम्मेलन में कांग्रेस नेता कह भी चुके हैं. सांसद ने कहा कि जिस तरह से कांग्रेसी झूठ बोलते हैं, आने वाले समय में आम जनता उनकी बात सुनने से भी परहेज करेगी.


Input: Sumit Kumar