जायदाद के लालच में घर में घुसकर भाई की हत्या, ताबड़तोड़ फायरिंग में भाभी-भतीजों समेत 4 घायल
Advertisement

जायदाद के लालच में घर में घुसकर भाई की हत्या, ताबड़तोड़ फायरिंग में भाभी-भतीजों समेत 4 घायल

वारदात के समय राजेंद्र की बेटी दूसरे कमरे में मौजूद थी, जिसकी वजह से वह फायरिंग की चपेट में आने से बच गई. पुलिस ने आरोपी की लाइसेंसी पिस्तौल को बरामद कर लिया है. विजय को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस ने कई टीमों का गठन किया है.

अस्पताल में घायल परिजन

संजीत खन्ना/झज्जर: बहादुरगढ़ में एक शख्स ने बड़े भाई के घर में घुसकर ताबड़तोड़ गोलियां चला दी. जिसके चलते बड़े भाई की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं भाभी और दो भतीजे गंभीर रूप से घायल हो गए. इतना ही नहीं घटना के समय बीच बचाव करने आया एक पड़ोसी भी गंभीर रूप से घायल हो गया. चारों घायलों को पीजीआई रोहतक भेजा गया है, जहां उनकी हालत अब भी गंभीर बनी हुई है.

ये भी पढ़े: नोएडा के मॉल में पार्टी करने पहुंचे थे युवक, बाउंसरों ने पीट-पीटकर ली एक की जान

मामला बहादुरगढ़ के लाइनपार क्षेत्र की वत्स कॉलोनी का है, जहां विजय नाम के एक शख्स ने शराब के नशे में अपने बड़े भाई राजेंद्र के घर में घुसकर ताबड़तोड़ गोलियां चला दी. इस घटना में राजेंद्र की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं उसकी पत्नी रतन कुमारी और दो भतीजे अमित और मयंक भी गंभीर रूप से घायल हो गए. गोली चलने की आवाज सुनकर एक पड़ोसी बीच-बचाव करने पहुंचा तो वह भी गंभीर रूप से घायल हो गया.

वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी विजय फरार हो गया. वहीं राजेंद्र की बेटी तनु घर के भीतर वाले कमरे में थी, इसलिए बच गई. तनु की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को बहादुरगढ़ के सामान्य अस्पताल भिजवाया.

WATCH LIVE TV

डीएसपी अरविंद दहिया ने बताया कि आरोपी विजय बिल्डिंग मैटेरियल सप्लाई का काम करता है. उसका पिछले कई दिनों से राजेंद्र के साथ जमीन जायदाद को लेकर झगड़ा चल रहा था. इसी के चलते उसने वारदात को अंजाम दिया है. पुलिस ने आरोपी की लाइसेंसी पिस्तौल को बरामद कर लिया है. विजय को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस ने कई टीमों का गठन किया है.

Trending news