'धाकड़' की रिलीज से पहले कंगना रनौत की नई कार की फोटो वायरल, देश में बनीं पहली खरीदार
Advertisement

'धाकड़' की रिलीज से पहले कंगना रनौत की नई कार की फोटो वायरल, देश में बनीं पहली खरीदार

बॉलीवुड की कन्ट्रोवर्सी क्वीन और एक्ट्रेस कंगना रनौत की कंगना रनौत की फिल्म धाकड़ 20 मई यानी आज सिनेमाहॉल में रिलीज हो रही है. फिल्म में उनके साथ अभिनेता अर्जुन रामपाल और दिव्या मुख्य भूमिका में नजर आएंगे.

'धाकड़' की रिलीज से पहले कंगना रनौत की नई कार की फोटो वायरल, देश में बनीं पहली खरीदार

नई दिल्ली : बॉलीवुड की कन्ट्रोवर्सी क्वीन और एक्ट्रेस कंगना रनौत की फिल्म धाकड़ 20 मई यानी आज सिनेमाहॉल में रिलीज हो रही है. इस फिल्म में उनके साथ अभिनेता अर्जुन रामपाल और दिव्या मुख्य भूमिका में नजर आएंगे, लेकिन फिल्म की बजाय कंगना सोशल मीडिया पर अपनी नई कार को लेकर काफी चर्चा बटोर रही हैं.

फिल्म की रिलीज़ से ठीक पहले उन्होंने मर्सिडीज-मेबैक एस 680 (Mercedes-Maybach S680) खरीदी है. इसी के साथ कंगना रनौत देश में इस लक्जरी सेडान कार खरीदने वाली पहली पहली भारतीय बन गई है.

Mercedes-Maybach S680 भारत में सबसे महंगी Maybach है और इस लक्जरी कार की कीमत करीब 3.20 करोड़ रुपये (एक्स-शोरूम) है, जो देश में इम्पोर्ट की गई है. S क्लास की यह  लग्जरी कार मार्च में लॉन्च की गई थी, जिसे अब भारत में असेंबल किया गया है. एक्ट्रेस को इस ब्लैक कलर की Mercedes-Maybach की डिलीवरी लेते हुए  गया.

 

सोशल अकाउंट पर वायरल हो रहे इस वीडियो में कंगना अपनी मां और परिजनों के साथ कार के बगल में खड़ी नजर आ रही हैं. कंगना ने ब्लैक कलर की प्रिंटेड ड्रेस पहनी है. एक वीडियो में कंगना के साथ खड़ी उनकी मां नई गाड़ी की पूजा करती नजर आ रही हैं.

 

एस क्लास की मर्सिडीज शाहिद कपूर के पास भी 

कंगना की यह पहली मर्सिडीज-बेंज नहीं है. वह 2019 में मर्सिडीज-बेंज जीएलई एसयूवी भी खरीद चुकी हैं. जहां तक ​​मर्सिडीज-मेबैक एस-क्लास का सवाल है, फिल्म रंगून में कंगना के को एक्टर शाहिद कपूर वाइट कलर की मर्सिडीज-मेबैक S580 खरीद चुके हैं. 

Maybach S680 में क्या है खास 

Mercedes-Maybach S680 में 6.0-लीटर ट्विन टर्बोचार्ज्ड V12 पेट्रोल इंजन है, जो 612 HP और एक विशाल 900 Nm का टॉर्क जनरेट करता है। इंजन को 9-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है. इस लक्जरी कार में सफर कर रहे लोगों के मनोरंजन का पूरा ध्यान रखा गया है. इसमें एक नया वर्टिकल माउंटेड टचस्क्रीन 12.8-इंच का इंफोटेनमेंट सिस्टम के साथ एक प्रीमियम इंटीरियर है जो सेकेंड-जेन एमबीयूएक्स सिस्टम पर चलता है. ड्राइवर को 12.3 इंच का डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर मिलता है.

WATCH LIVE TV 

कार में सेफ्टी के लिए 13 एयरबैग 

इसके अलावा पीछे की रेक्लाइनर सीट को मसाज आदि के लिहाज से बनाया गया है. कार में सफर कर रहे लोगों को शोरशराबे से दूर रखने के लिए नॉइस कैंसिलेशन के अलावा क्लाइमेट कंट्रोल कमांड के साथ रेफ्रिजरेटर की सुविधा भी है. वहीं Mercedes-Maybach S680 में लेवल 2 ऑटोनॉमस टेक्नोलॉजी भी है, जिसमें ऑटोनॉमस इमरजेंसी ब्रेकिंग, लेन कीप और लेन चेंज असिस्ट जैसे सिस्टम शामिल हैं. सुरक्षा के लिहाज से कार में 13 एयरबैग दिए गए हैं. 

Trending news