महाराष्ट्र में बोले केजरीवाल, जब तक भारत को दुनिया में No. 1 नहीं बना देता, भगवान मुझे मृत्यु ना दें
Advertisement

महाराष्ट्र में बोले केजरीवाल, जब तक भारत को दुनिया में No. 1 नहीं बना देता, भगवान मुझे मृत्यु ना दें

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Chief Minister Arvind Kejriwal) इन दिनों महाराष्ट्र पहुंचे हुए हैं. इस दौरान उन्होंने पत्रकारों से बात करते हुए और बीजेपी पर हमला बोला है.

महाराष्ट्र में बोले केजरीवाल, जब तक भारत को दुनिया में No. 1 नहीं बना देता, भगवान मुझे मृत्यु ना दें

नई दिल्लीः दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Chief Minister Arvind Kejriwal) इन दिनों महाराष्ट्र पहुंचे हुए हैं. इस दौरान उन्होंने पत्रकारों से बात करते हुए बीजेपी पर हमला बोला है. इस दौरान उन्होंने महाराष्ट्र में स्कूलों की व्यवस्था पर बात की और भ्रष्टाचार का मुद्दा भी उठाया.

दिल्ली के सीएम ने कहा कि हम राजनीति में अपना कॅरियर बनाने के लिए नहीं, बल्कि अपना कॅरियर छोड़कर आए हैं. हम भारत मां के लिए राजनीति में आए हैं. हम सत्ता पाने के लिए नहीं, देश बचाने के लिए राजनीति में आए हैं. उन्होंने कहा कि मुझे राजनीति नहीं, काम करना आता है.

केजरीवाल ने कहा कि मैं भगवान से बस दो ही चीजें मांगता हूं. पहला ये कि मेरा भारत दुनिया का नंबर वन देश बने. दूसरा ये कि जब तक भारत को दुनिया का नंबर वन देश नहीं बना लेता तब तक मुझे मृत्यु ना दें. हमें चोरी करना, भ्रष्टाचार करना, दंगा करना, गुंडागर्दी करना नहीं आता. 

ये भी पढ़ेंः KGF Chapter 2: 'KGF' फैंस के लिए दुखद समाचार, फिल्म के इस अभिनेता ने दुनिया को कहा अलविदा

दूसरे दलों के लोग देते हैं हमें गाली

केजरीवाल ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि हमें स्कूल और अस्पताल बनाना आता है. इसी के साथ उन्होंने महाराष्ट्र की शिक्षा व्यवस्था को लेकर प्रदेश की सरकार पर भी हमला बोला. उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र के स्कूलों का हाल बेहद ही खराब है. पहले दिल्ली के स्कूलों का भी ऐसा ही हाल था, लेकिन अब स्थिति बदल गई है.

उन्होंने आगे कहा कि 12वीं की परीक्षा में सरकारी स्कूलों के नतीजे 97 फीसदी आए हैं. उन्होंने दावा किया कि चार लाख बच्चे प्राइवेट स्कूल से सरकारी स्कूल में आए हैं. मुझे दूसरे दलों के लोग खूब गाली देते हैं. वे कहते हैं कि हम फ्री चीजें देते हैं.

ये भी पढ़ेंः Optical Illusion: अगर आपकी नजर बाज की तरह पैनी है, तो इस तस्वीर में घोड़े को खोजकर दिखाए

गरीब को फ्री शिक्षा देना गलत है क्या

दिल्ली के सीएम ने आगे कहा कि अगर गरीब को फ्री में शिक्षा देता हूं तो क्या गलत करता हूं. अगर गरीब को फ्री इलाज की सुविधा दे रहा हूं तो क्या गलत है. फ्री मे योग करवाता हूं, बिजली देता हूं तो बीजेपी वाले बोलते हैं. अब हमने कह दिया है कि जिसको नहीं चाहीए, वो फ्री बिजली ना ले. हम देश की 130 करोड़ जनता का गठबंधन बनाएंगे.

दिल्ली सीएम ने BJP पर साधा निशान 

आपको बता दें कि बिना किसी का नाम लिए दिल्ली के सीएम ने बीजेपी पार्टी पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने अपने बयान में कहा कि ये पूरे देश में दंगे कराते हैं. रेप करने वाले की शोभायात्रा निकालते हैं. 

WATCH LIVE TV

Trending news