Delhi Ncr Haryana Live: CM अरविंद केजरीवाल ने अंतरिम बेल बढ़ाने की सुप्रीम कोर्ट में दायर की याचिका

Mon, 27 May 2024-2:06 pm,

आम आदमी पार्टी के सूत्रों के मुताबिक गिरफ्तारी के बाद से केजरीवाल का 7 किलो वजन घटा और साथ ही कीटोन लेवल भी बढ़ा, जो कि किसी भी बीमारी का लक्षण हो सकते है. मैक्स अस्पताल के डॉक्टरों ने केजरीवाल को PET-CT स्कैन और भी कई टेस्ट करवाने के लिए केजरीवाल को कहा है, जिस कारण केजरीवाल ने कोर्ट 7 दिन ओर अंतरिम जमानत बढ़ाने की याचिका दायर की है .

Delhi NCR Live Update: राजधानी दिल्ली (Delhi) और हरियाणा से जुड़ी राजनीति (Politics News), शिक्षा (Education News) और क्राइम (Crime News) की हर छोटी-बड़ी खबरों को जानने के लिए बने रहिए Delhi NCR Live Update के साथ.


 

नवीनतम अद्यतन

  • Swati Maliwal Case: बिभव कुमार की जमानत पर सुनवाई के बाद AAP सांसद स्वाति मालीवाल दिल्ली की तीस हजारी कोर्ट से हुईं रवाना 

     

     

  • Delhi News: आज शाम 4 बजे कोर्ट  बिभव की जमानत अर्जी पर सुनाएगा फैसला 
    कोर्ट ने बिभव की जमानत अर्जी पर आदेश सुरक्षित रखा है. आज शाम 4 बजे कोर्ट सुनाएगा बिभव की जमानत अर्जी पर फसला

     

  • Delhi: दिल्ली भाजपा अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने कहा, "अरविंद केजरीवाल नौटंकीबाज हैं। पूरे प्रचार में उनकी तबीयत ठीक थी भीषण गर्मी में भी वे प्रचार कर रहे थे और अभी भी पंजाब के प्रचार में हैं। अंतरिम बेल की अवधि बढ़ाने के लिए याचिका दायर कर दी नई-नई बीमारियां बताई जा रही है। अगर आपको बीमारियां थी तो सरकारी अस्पताल में इलाज कराएं। न्यायिक हिरासत में इलाज नहीं होता है क्या? जानबूझ कर ये कर रहे हैं।"

  • Delhi: दिल्ली के सीएम ने अंतरिम जमानत बढ़ाने के लिए की याचिका दायर

  • Faridabad: फरीदाबाद के स्कूलों में छुट्टियों का ऐलान

  • Delhi: स्वाति मालीवाल हमला मामला

    दिल्ली के मुख्यमंत्री के सहयोगी बिभव कुमार की जमानत सुनवाई में शामिल होने के लिए AAP सांसद स्वाति मालीवाल दिल्ली की तीस हजारी कोर्ट पहुंचीं. वरिष्ठ अधिवक्ता एन हरिहरन ने कहा कि यह जमानत याचिका विचार योग्य है. यह सही अदालत है जिसके पास जमानत याचिका पर सुनवाई का अधिकार क्षेत्र है.

  • Delhi: दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री ने बुलाई बैठक

    विवेक विहार अस्पताल में आग लगने की घटना को लेकर दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सौरभ भारद्वाज ने दिल्ली सचिवालय में एक बैठक बुलाई है. दिल्ली में बढ़ती गर्मी को लेकर भी चर्चा होगी. बैठक में स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी मौजूद रहेंगे.

     

  • Delhi: बेबी केयर सेंटर में जांच के बाद ये खामियां आई सामने
    बेबी केयर सेंटर में हादसे के बाद शुरुआती जांच के बाद कई खामिया सामने आई है.  बेबी केयर सेंटर का लाइसेंस मार्च में खत्म हो चुका था. पुराने लाइसेंस के मुताबिक 5 बेड का अनुमति थी, लेकिन 12 बच्चों को भर्ती किया गया था. बेबी केयर सेंटर में बच्चों के इलाज के लिए MBBS डॉक्टर होना चाहिए था, लेकिन यहां BMS डिग्री धारक डॉक्टर था.  वहीं सेंटर में आपातकालीन परिस्थिति फायर सेफ्टी नॉम्स की कमी थी. जैसे एक्जिट गेट एक ही था.  वहीं आरोपी नवीन खींची का विवेक विहार बेबी केयर सेंटर के अलावा. दिल्ली के पंजाबी बाग, गुरुग्राम, फरीदाबाद में भी सेंटर चल रहे हैं.

     

  • Car Accident: पुणे कार दुर्घटना मामले में पुणे के ससून जनरल अस्पताल के दो डॉक्टरों को रक्त के नमूने में हेरफेर के आरोप में गिरफ्तार किया गया है: पुणे पुलिस आयुक्त अमितेश कुमार

  • Delhi: पूर्व प्रधानमंत्री जवाहर लाल नेहरू की पुण्यतिथि पर कांग्रेस नेता सोनिया गांधी, कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे और अन्य नेताओं ने शांति वन पहुंचकर उन्हें पुष्पांजलि अर्पित किए.

  • उत्तर प्रदेश: बड़ौत के एक अस्पताल में आग लग गई. आग बुझाने का काम जारी है.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link