रक्षक बने भक्षक: महिला ने लगाया ASI पर बलात्कार का आरोप, सास संग पति साजिश में शामिल
Advertisement

रक्षक बने भक्षक: महिला ने लगाया ASI पर बलात्कार का आरोप, सास संग पति साजिश में शामिल

शुक्रवार को महिला ने एसपी विक्रांत भूषण से मुलाकात की. इस दौरान उसने एएसआई रामानंद पर बलात्कार करने का आरोप लगाया है. महिला ने अपनी सास चमेली, पति श्रीभगवान और ननद अन्नू पर बलात्कार कराने में सहयोग करने पर आरोप लगाया.

रक्षक बने भक्षक: महिला ने लगाया ASI पर बलात्कार का आरोप, सास संग पति साजिश में शामिल

मनोज गोस्वामी/महेंद्रगढ़: महेंद्रगढ़ क्षेत्र के गांव की एक महिला ने नारनौल शहर थाने के एएसआई (ASI) पर बलात्कार का आरोप लगाया है. साथ ही इस घटना में उसने अपनी सास, पति और नंद को भी सहयोगी बताया है. पीड़ित महिला ने इस संबंध में शुक्रवार को एसपी (SP) से मुलाकात कर न्यायालय की गुहार लगाई है.

ये भी पढ़ें: मुंडका अग्निकांड: दिल्ली पुलिस ने बिल्डिंग के मालिक को किया गिरफ्तार, 27 में से 8 शवों की हुई पहचान

पुलिस अधीक्षक विक्रांत भूषण ने पीड़ित महिला के मामले की निष्पक्ष जांच के आदेश दिए हैं, लेकिन हालात ये हैं कि दुष्कर्म जैसे गंभीर मामले में पीड़िता देर शाम 8:30 बजे तक महेंद्रगढ़ सदर थाने में अपने बयान दर्ज कराने के लिए बैठी रही, लेकिन उसके बयान तक दर्ज नहीं हुए थे, जिसके बाद आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पीड़ित महिला ने महेंद्रगढ़ सदर थाने के बहार धरने पर बैठकर सरकार और गृहमंत्री से आरोपी की गिरफ्तारी की मांग की है.

ये भी पढ़ें: सांसद खेल स्पर्धा का आगाज: हरियाणा CM ने मैराथन को दिखाई हरी झंडी, साथ ही खेलों इंडिया का थीम सांग किया लांच

शुक्रवार को इस महिला ने एसपी विक्रांत भूषण से मुलाकात की. इस दौरान उसने एएसआई रामानंद पर बलात्कार करने का आरोप लगाया है. महिला ने अपनी सास चमेली, पति श्रीभगवान और ननद अन्नू पर बलात्कार कराने में सहयोग करने पर आरोप लगाया. साथ ही इस संबंध में उसने लिखित शिकायत देकर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है.

पीड़ित महिला ने एसपी को दी शिकायत में बताया गया है कि उसकी शादी श्रीभगवान के साथ 9 नवंबर 2017 को हिन्दू रिति रिवाज के अनुसार हुई थी. रामानंद एएसआई पहले महेंद्रगढ़ थाने में तैनात था. मेरी सास और मेरे पति की रामानंद से अच्छी उठ बैठ है, क्योंकि मेरी दोनों ननदों अन्नू और प्रमिला का दहेज का केस चल रहा है, जिसमें रामानंद जांच अधिकारी था. रामानंद गांव कोथल कला में मेरे घर पर आकर मेरे साथ कई बार बलात्कार किया. मेरे पति, सास और मेरी ननद रामानंद का ही साथ देती थी.

11 दिसंबर 2021 को मेरी ननद प्रमिला की लड़की की शादी थी. वहां पर रामानंद एएसआई आया हुआ था, रात लगभग 10:30 बजे मेरी बड़ी ननद अन्नु ने मुझे गिलास के अन्दर कोल्ड ड्रिंक पीने के लिए दिया. उसके बाद रामानंद अंधेरा का फायदा उठाकर जबरदस्ती मुझे चौबारे में ले गया. वहां उसने मेरे साथ बलात्कार किया.

महिला ने बताया कि मेरा पति, मेरी सास और ननद मुझे लगातार 5-6 दिन से मार-पीट रहे है. मेरे उपर दबाव बना रहे है कि विजय कुमार के उपर रेप का झूठा मुकदमा बनवा दे. जिसकी रिकॉर्डिंग भी मेरे पास है. एसपी ने पीड़ित की शिकायत पर मामले की जांच के लिए महेंद्रगढ़ थाना प्रभारी को नियुक्त किया है.

WATCH LIVE TV

Trending news