Narela Delhi MCD Chunav Winner 2022: नरेला के 4 वार्डों में AAP का डंका बजा, 1 में BJP जीती
Advertisement

Narela Delhi MCD Chunav Winner 2022: नरेला के 4 वार्डों में AAP का डंका बजा, 1 में BJP जीती

Narela Delhi MCD Chunav Winner 2022: दिल्ली नगर निगम चुनाव में नरेला विधानसभा के पांच वार्डों में से चार पर आप ने जीत का झंडा लहराया तो 1 पर बीजेपी ने जीत हासिल की. इन वार्डों में कांग्रेस, बीजेपी और आप के प्रत्याशी आमने-सामने थे. 

नरेला विधानसभा से शरद कुमाार विधायक हैं

Narela Delhi MCD Chunav Winner 2022: नरेला विधानसभा सीट में पांच वार्ड आते हैं. आज इन वार्डों से नरेला से स्वेता खत्री, बांकनेर से दिनेश भारद्वाज, होलंबी कलां से नेहा, अलीपुर से दीपक कुमाक खत्री और बख्तावरपुर वार्ड से बीजेपी की जनता देवी ने जीत हासिल की है. नरेला विधानसभा से आप के शरद कुमार विधायक हैं. नरेला विधानसभा कि कुल जनसंख्या 317613 है. SC समुदाय के 69398 लोग यहां रहते हैं. बता दें कि 2007 के बाद से दिल्ली नगर निगम में BJP का दबदबा रहा है. 

नरेला विधानसभा सीट (Narela Vidhansabha Seat Delhi MCD Election 2022 Result) 
पार्टी/वार्ड नरेला- 1 (म) बांकनेर- 2 (स) होलंबीकलां- 3 (म) अलीपुर-4 (स) बख्तावरपुर-5 (म)
AAP स्वेता खत्री दिनेश भारद्वाज नेहा मिश्रा दीप खत्री बबिता चौहान
BJP केशरानी खत्री विनोद भारद्वाज डॉ. अर्चना दिलीप सिंह योगेश राणा जनता देवी
Congress निर्मला देवी आनंद कुमार खत्री मोनिका चौधरी राज सिंह मान ज्योति उपाध्याय

(म- महिला सीट, स- सामान्य सीट)

दिल्ली नगर निगम चुनावों के लिए  AAP, BJP और कांग्रेस ने 250 सीटों पर अपने- अपने उम्मीदवारों को चुनावी रण में उतार दिया है. दिल्ली के निकाय चुनाव में असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी AIMIM और बहुजन समाज पार्टी भी अपनी-अपनी प्रत्याशियों के साथ दमखम दिखाने को तैयार है.  Delhi MCD Election 2022 में इस बार आप और कांग्रेस, बीजेपी को हराने के लिए पुरजोर कोशिशें कर रही हैं. बीजेपी अपना 15 साल के सुशासन के दम पर लड़ाई लड़ रही है तो वहीं AAP कूड़े का मुद्दा लेकर एमसीडी के मैदान में उतरी है. कांग्रेस पार्टी इन दोनों पार्टियों को भ्रष्टाचार के मुद्दे पर घेर रही है. 

 

Trending news